अभी-अभी: सीएम योगी ने विधायकों से कहा- तुरंत भागकर चले आओ…

नई  दिल्ली: उत्तर प्रदेश के सीएम आदित्यनाथ योगी ने आज बीजेपी विधायक दल की बैठक बुलाई है। यह बैठक सुबह दस बजे लोक भवन में शुरू होगी।

मोदी सरकार का एक और बड़ा ऐतिहासिक कदम, लोकसभा में पास हुए सभी बिल जीएसटी संबंधी

बैठक में योगी आदित्यनाथ बीजेपी विधायकों को बताएंगे कि क्या करना है औऱ क्या नहीं करना है। योगी अपनी सरकार को चाल, चरित्र और चेहरा के आधार पर सबसे अच्छा पेश करना चाहते हैं। इसीलिए अब जब सरकार बनने का जश्न और मिलने-मिलाने का काम खत्म हो चुका है तो योगी चाहते हैं कि अब फोकस सिर्फ काम पर हो।

बड़ी खबर: सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले से थम जाएगा पूरा देश, ऐसा हुआ तो पूरे देश में कोहराम मचना तय

योगी इस क्लास में मंत्रियों और विधायकों को जनता के बीच आचरण और व्यवहार को लेकर भी हिदायत भी दे सकते हैं।
यूपी के नवनियुक्त मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने अधिकारियों के साथ लोकभवन में मीटिंग की है।

बैठक में उनके साथ ड‌िप्टी सीएम केशव मौर्य और द‌‌िनेश शर्मा भी मौजूद रहे। इस मीट‌िंग में उन्होंने अध‌िकार‌ियों को भाजपा का घोषणापत्र सौंपा और उसको पूरा करने के सुझाव मांगे। वहीं सीएम ने अध‌िकार‌ियों को भी 15 द‌िन के भीतर संपत्त‌ि का ब्यौरा देने का फरमान द‌िया है।

बता दें क‌ि इससे पहले वह मंत्र‌ियों को भी ऐसा न‌िर्देश दे चुके हैं। शपथ ग्रहण के बाद से लखनऊ के वीवीआईपी गेस्ट हाउस में उनसे म‌िलने के ल‌िए नेता और अधिकारियों की भीड़ जुटी रही।

OMG: बकरी से रेप करते रंगेहाथों पकड़ा गया मदरसे का मौलवी…

उपमुख्यमंत्री द‌िनेश शर्मा ने सीएम से मुलाकात की। इसी बीच डीआईजी और आईजी ने भी वीवीआइपी गेस्ट हाउस पहुंचकर मुख्यमंत्री से मुलाकात की। मंत्र‌िमंडल के बंटवारे को लेकर बीजेपी महामंत्री संगठन सुनील बंसल और मुख्यमंत्री ने मंत्रणा की।

Back to top button