अभिषेक तुमसे अच्छा भाई मुझे नहीं मिल सकता मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं जल्दी ठीक होकर घर वापस आ जाओ: बहन श्वेता बच्चन

देशभर में रक्षाबंधन का त्योहार मनाया जा रहा है. कोरोना वायरस के प्रकोप की वजह से भले ही कई जगहों पर भाई-बहन एक दूसरे से नहीं मिल पा रहे होंगे मगर सोशल मीडिया पर एक दूसरे को विश करना नहीं भूल रहे हैं.

इस समय बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल में एडमिट हैं और अपना इलाज करा रहे हैं. ऐसे में उनकी बहन श्वेता बच्चन ने उन्हें रक्षाबंधन के मौके पर विश किया है और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

श्वेता ने अभिषेक बच्चन के साथ की एक चाइल्डहुड फोटो शेयर की है. ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में दोनों ही बहुत क्यूट नजर आ रहे हैं. तस्वीर के साथ श्वेता ने लिखा- तुमसे अच्छा भाई मुझे नहीं मिल सकता. मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं. बहुत समय से मैं तुम्हारे लेक्चर्स मिस कर रही हूं. जल्दी ठीक हो और घर वापस आ जाओ. बता दें कि अमिताभ बच्चन भी श्वेता और अभिषेक की थ्रोबैक फोटोज शेयर करते रहते हैं.

कोरोना वायरस को मात देकर बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन पूरी तरह से स्वस्थ होकर वापस घर लौट चुके हैं. वहीं अभिषेक बच्चन अभी भी अपना इलाज करा रहे हैं.

उनकी रिपोर्ट निगेटिव नहीं आई है और उन्हें कुछ दिन और अस्पताल में रहना पड़ सकता है. सबसे पहले अभिषेक ने ही पिता बिग बी के स्वस्थ होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी.

उन्होंने लिखा- भगवान की कृपा से मेरे पिता की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. वे अब घर पर आराम करेंगे. उनकी सलामती की दुआ मांगने के लिए आप सभी का शुक्रिया.

Back to top button