अपनी तूफानी पारी से ऋषभ पंत ने आलोचकों को दिया करारा जवाब, देखें विडियो

भारत और न्यूजीलैंड एकादश के बीच खेला गया तीन दिवसीय अभ्यास मैच ड्रॉ रहा। मैच के तीसरे और आखिरी दिन रविवार का अंत भारत ने अपनी दूसरी पारी में चार विकेट के नुकसान पर 252 रनों के साथ किया। भारत के लिए अच्छी बात यह रही की सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने अपनी फॉर्म में वापसी करते हुए 81 रन बनाए।

उनके अलावा ऋषभ पंत ने 70 रनों का योगदान दिया। उन्होंने अपनी इस पारी से आलोचकों को करारा जवाब दिया है जो उन पर सवाल उठा रहे थे। 65 गेंदों पर खेली गई 70 रनों की धमाकेदार पारी में उन्होंने चार चौके और चार छक्के जड़े। इसमें ईश सोढ़ी की गेंद पर लगातार दो छक्के भी शामिल है।

यहां देखें VIDEO-

यह भी पढ़ें: भारतीय टीम के बर्थडे बॉय ने किया धमाल न्यूजीलैंड के खिलाफ 81 रन की शानदार पारी ऐसे मनाया जन्मदिन…

प्रैक्टिस मैच के तीसरे दिन भारत ने दिन की शुरुआत 59 रनों पर बिना किसी नुकसान के साथ की। दूसरे दिन 35 रनों पर नाबाद लौटने वाले पृथ्वी शॉ सिर्फ चार रन ही अपने खाते में जोड़ सके और 39 रनों पर आउट हो गए। डार्ली मिशेल ने शॉ को आउट किया।

शुभमन गिल एक बार फिर विफल रहे और सिर्फ नौ रन ही बना सके। उनका विकेट 82 के कुल स्कोर पर गिरा। यहां से मयंक और पंत ने बेहतरीन साझेदारी की और 100 रन जोड़े। 182 के कुल स्कोर पर मंयक रिटायर्ड हो गए। उन्होंने अपनी पारी में 99 गेंदों का सामना किया और 10 चौके तथा तीन छक्के लगाए।

Back to top button