अधिशासी अधिकारी सेवा संघ ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया 10 प्रतिशत वेतन

लखनऊ। कोरोना से जंग जीतने के लिए उत्तर प्रदेश नगर पालिका अधिकारी सेवा संघ ने  नगर विकास मंत्री श्री आशुतोष टंडन “गोपाल जी” को 12,15,422 रुपये की चेक दिया। 

गुरुवार सुबह उत्तर प्रदेश नगर पालिका अधिकारी सेवा संघ के प्रतिनिधि मंडल ने माननीय नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन “गोपाल जी” से मुलाक़ात की। इस दौरान प्रतिनिधि मंडल ने नगर पालिका द्वारा कराये जा रहे साफ़-सफाई, सैनेटाइजेशन कार्य और कम्युनिटी किचन के बारे में विस्तृत जानकारी दी। प्रतिनिधि मंडल ने लॉकडाउन के दौरान निराश्रितों और जरूरतमंदों को हर संभव मदद पहुंचाने के लिए किये जा रहे प्रयासों के बारे में भी बताया और इस वैश्विक महामारी से निपटने के लिए भी चर्चा की है। 

प्रतिनिधि मंडल ने नगर पालिका के 272 अधिशासीय अधिकारियों द्वारा वेतन से 10 प्रतिशत का अंशदान की राशी का चेक भी नगर विकास मंत्री को दिया। इस धनराशी (12 लाख 15 हजार चार सौ 22 रुपये) सभी अधिकारिओं ने संघ के माध्यम से मुख्यमंत्री कोविड-19 राहत फण्ड के लिए दिया है। 

चेक सौंपे जाने के दौरान संघ के कार्यवाहक अध्यक्ष डी. एस. वर्मा, उपाध्यक्ष सर्वेश कुमार, महामंत्री पवन किशोर मौर्य, प्रभारी महिला प्रकोष्ठ नीलम चौधरी, प्रवक्ता डॉ. अनुपम सिंह, प्रभारी मध्य क्षेत्र रविन्द्र मोहन और प्रभारी पश्चिम क्षेत्र कुल कमल सिंह मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें – कोरोना : प्रशासन की लापरवाही, मरे हुए मजिस्ट्रेट की लगा दी ड्यूटी

Back to top button