अलग-अलग ब्रा पहन सोफिया हयात ने पुछा-“आपको है कौन सी पसंद?”

मदर सोफिया हयात ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट दो ब्रा की फोटो शेयर की हैं और अपने फैन्स से पूछा कुछ ऐसा कि आपका सिर घूम जायेगा। मॉडल से नन बनीं सोफिया हयात हमेशा ही किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। कभी अपनी बोल्ड तस्वीरों से तो कभी अपने बोल्ड बयानों से। इस बार भी सोफिया ने ऐसा ही कुछ किया है, जिसके बाद वो फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। सोफिया हयात एक बार फिर अपने बोल्ड अंदाज में नजर आईं हैं।मदर सोफिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की है, जिसमे वह ब्रा पहने हुए हैं। इतना ही उन्होने यह तस्वीरे शेयर करते हुए अपने फैन्स से पूछा है कि, उन्हें कौन सी पसंद है। 

अलग-अलग ब्रा पहन सोफिया हयात ने पुछा-"आपको है कौन सी पसंद?"

बता दे, बीती मई 2016 मे उन्होंने अपना सिलिकॉन ब्रेस्ट भी रिमूव करवाया था। उन्होंने यह भी कहा था कि वे रातोंरात नन नहीं बनी हैं, बल्कि रिलेशनशिप में प्रताड़ित होने के कारण आखिर में उन्होंने ऐसा कदम उठाया। खैर नन बनने के बाद यह पहली बार नहीं है जब सोफिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पट बोल्ड तस्वीरें बोल्ड की हो.. इससे पहले भी वह कई तस्वीरे शेयर करती रही है ।

यह भी पढ़ें:- देह व्यापार में फंसी इस मॉडल ने पोस्ट किया एक और वीडियो, कहा पुलिस…

मदर सोफिया हाल ही में मदर सोफिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की है, जिसमे वह ब्रा पहने हुए हैं। इतना ही उन्होने यह तस्वीरे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्श्न में लिखा है-“ये दो ब्रा हैं दोनों के अलग शेप हैं”,आपको कौन सी पसंद है”।

अलग-अलग ब्रा पहन सोफिया हयात ने पुछा-"आपको है कौन सी पसंद?"

 

यह भी पढ़ें:- बिग बॉस के घर में हुआ ऐसा कांड कि प्रेग्ननेंट हो गयीं भोजपुरी स्टार मोनालिसा

सोफिया हयात पहनती हैं रामदेव से ज्यादा कपड़ा

कुछ समय पहले बोल्ड तस्वीरें शेयर करने पर राखी सावंत ने सवाल किया था कि क्या वह अब भी नन हैं? इसका जवाब देते हुए सोफिया ने कहा कि बाबा रामदेव से ज्यादा कपड़े पहनती हूं। सोफिया हयात सोफिया हयात ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘जो मेरे बॉडी दिखाने की आलोचना कर रहे हैं, उन्हें बता दूं कि मैंने बाबा रामदेव से ज्यादा कपड़े पहने हुए हैं।

Back to top button