बिग बॉस के घर में हुआ ऐसा कांड कि प्रेग्ननेंट हो गयीं भोजपुरी स्टार मोनालिसा

जी हाँ!! बिग बॉस के होते हुए बिग बॉस के घर में ऐसा काण्ड हुआ कि भोजपुरी स्टार मोनालिसा प्रेग्नेंट हो गयीं| बिग बॉस के जैसे-जैसे दिन बीतते चले जा रहे है। वैसे-वैसे लोगो के भी रूप बाहर निकलते नजर आ रहे है। जिस वजह से बिग बॉस के काफी फैन और बड़ चुके है।

यह भी पढ़ें : इस गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं किम, अब कभी नही…

बिग बॉस के घर में हुआ ऐसा कांड कि प्रेग्ननेंट हो गयीं भोजपुरी स्टार मोनालिसा

बिग बॉस में जहां ओम स्वामी जी मोनालिसा के साथ पूल में नहाते हुए नजर आ रहे है। वही मोनालिस और मनु पंजाबी के बीच नजदीकियां बढ़ती नजर आ रही है। लगता है लोगो को इस सीजन में जल्दी ही एक प्रेम लीला दोनो की बीच देखने को मिलेगी।

यह भी पढ़ें : बेबी बम्प के साथ सेक्सी फोटोशूट करवा रही ब्लेक चायना

अभी बिग बॉस में कंटेस्टेंट्स को एक टास्क दिया गया था। जिसमें इंडिया वालो में से स्वामी ओम जी को राजा का रोल करना था, तथा बाकि इंडिया वालो को उनकी फेमलि सदस्य की भूमिका निभानी थी। जिसमें सेलेब्रिटी को प्रजा का दास बनाया गया था। तथा साथ ही बिग बॉस ने सत्ता को बदलने के लिए सेलेब्रिटी को एक सीक्रेट टास्क भी दिया था।

जिसमें से एक टास्क में मोनालिसा को मनु पंजाबी को गालो में किस करना था। जो मोनालिसा ने बड़ी ही चलाकी से निभाया। मगर उसके बाद जो हुआ उसे सुनकर पूरा घर चौक उठा। जी हां मोनालिसा ने राजा ओम जी के सामने मजाक में चिल्ला-चिल्ला के कहा कि वो मनु पंजाबी के बच्चे की मां बनने वाली है। मगर दोनो की दिन पे दिन बढ़ती बातो से कुछ ओर ही नजर आ रहा है।

Back to top button