सुबह की चाय पीने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

बिहार के दरभंगा में जहरीली चाय पीने से चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से बीमार हैं। घटना दरभंगा जिले के उघरा गांव की है। घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी दिलनवाज अहमद पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर जांच कर रहे हैं।
जानकारी के अनुसार गांव के लालन महतो के घर महज दस साल की बच्ची अर्चना कुमारी अपने परिवार के लोगों के लिए चाय बनाने लगी। उसने गलती से चायपत्ती की जगह जहरीली कीटनाशक डाल दी, जो चायपत्ती की तरह दिखती थी। 

सुबह की चाय पीने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौतचाय बनने के बाद लोग चाय की चुस्की लेने लगे, जिसमें खुद चाय बनाने वाली अर्चना भी शामिल थी। तभी अर्चना की मां भी पहुंच गई और उसने भी चाय पी ली। अर्चना की मां को चाय के स्वाद में कुछ गड़बड़ी की आशंका हुई। उसने जब बच्ची से इसकी जानकारी जुटानी शुरू की, तो कीटनाशक की जानकारी हुई। 

जब तक लोग कुछ समझ पाते, तब तक सभी की तबियत बिगड़ने लगी। वहां मौजूद लोग जब तक डॉक्टर के पास ले जाने की सोच ही रहे थे, दो की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो की अस्पताल में हुई। दो लोगों का इलाज अभी भी जारी है। हालांकि उनकी भी स्थिति अच्छी नहीं है। घटना की सूचना मिलने पर दरभंगा के एएसपी दिलनवाज अहमद मौके पर पहुंच कर घटना की जांच कर रहे हैं।

 
 

Facebook Comments

You may also like

पटना यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव, 5 सीटों में से 3 पर ABVP सीटों पर विजयी

पटना यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव में अखिल भारतीय