तो इस बड़ी वजह से संजय दत्त ‘THE GOOD MAHARAJA’ फिल्म से हुए बाहर

- in मनोरंजन

जैसे ही संजय दत्त ने फिल्म भूमि की शूटिंग रैप अप की इस फिल्म के डायरेक्टर ओमंग कुमार ने संजय दत्त संग एक और फिल्म The Good Maharaja की घोषणा भी कर दी. अब खबर है कि इस फिल्म से संजय दत्त बाहर हो गए हैं.

तो इस बड़ी वजह से संजय दत्त 'THE GOOD MAHARAJA' फिल्म से हुए बाहर

खलनायक से द गुड महाराजा, 36 साल में ऐसे बदला संजू बाबा का लुक

द गुड महाराजा फिल्म हिस्टोरिकल कहानी पर आधारित है. ये फिल्म नवानगर के राजा पर केंद्रित है, जिसमें ब्रिटिश शासन के समय को भी दिखाया जाएगा. इस फिल्म के फर्स्ट लुक में संजय दत्त के रॉयल लुक ने खूब सुर्खि‍यां भी बंटोरी, लेकिन भूमि के फ्लॉप होने के बाद संजय दत्त अब ओमंग के साथ दोबारा काम करने के मूड में नहीं हैं.

DNA में छपी खबर के मुताबिक, संजय दत्त अब द गुड महाराजा का हिस्सा नहीं हैं. खबरों की मानें तो संजय दत्त को अपनी कमबैक फिल्म भूमि से काफी उम्मीदें थीं, लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. फैन्स के साथ साथ संजय दत्त को भी फिल्म के परफॉर्मेंस से निराशा हुई. इसी के चलते अब संजय दत्त ओमंग की अगली फिल्म गुड महाराजा से बाहर हो गए हैं.

संजय दत्त की फिल्म से बाहर होने की एक और वजह इस फिल्म का कानूनी पचड़े में फंसना भी है. दरअसल पूर्व रियासत नवानगर (जामनगर) के महाराजा जाम साहिब दिग्विजय सिंह जी और रंजीत सिंह जी के वंशजों ने बिना अनुमति लिए महाराजा पर फिल्म बनाने को लेकर ओमंग कुमार, निर्माता और स्टूडियो को लीगल नोटिस भेजा था.

इसे भी देखें:- अभी-अभी: पहले से रेप के आरोपी रह चुके बॉलीवुड के इस सिंगर पर फिर FIR, आरती और शिल्पा भी…

इन दिनों फिल्म साहिब बीवी और गैंगस्टर 3 की शूटिंग में व्यस्त संजय दत्त फिलहाल अपनी होम प्रोडक्शन फि‍ल्म पर फोकस करना चाहते हैं. ये फिल्म मलयालम फिल्म प्रस्थानम की रीमेक बताई जा रही है. लेकिन इस फिल्म की शूटिंग से पहले संजय दत्त ‘तोबाज’ फिल्म की शूटिंग में जुटेंगे. इस फिल्म में वह आर्मी ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे. ‘

इन दोनों फिल्मों के अलावा संजय दत्त ने अपनी ब्लाकबस्टर हिट रही फिल्म सड़क के सि‍क्वल सड़क 2 के लिए भी हामी भर दी है. इस फिल्म को बनाने जा रहे महेश भट्ट ने फिल्म में संजय दत्त को साइन करने को लेकर ये भी कहा है कि यही फिल्म संजय दत्त की कमबैक फिल्म साबित होगी.

loading...
=>

You may also like

सामने आई माधुरी दीक्षित की कुछ अनदेखी तस्वीरें, जिसने भी देखा ये क्या हो गया?

माधुरी दीक्षित आज के समय किसी परिचय की