अभी-अभी: पहले से रेप के आरोपी रह चुके बॉलीवुड के इस सिंगर पर फिर FIR, आरती और शिल्पा भी…

‘तेरी गलियां’, ‘सुन रहा है ना तू’, ‘तू है कि नहीं’, जैसे सुपरहिट गानों के चलते बॉलीवुड में अपना मुकाम हासिल करने वाले सिंगर अंकित तिवारी की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक वो नए विवादों में घिर रहे हैं। रविवार को मुंबई पुलिस ने अंकित तिवारी समेत आकृति कक्कड़ व शिल्पा राव के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है।  अभी-अभी: पहले से रेप के आरोपी रह चुके बॉलीवुड सिंगर पर फिर FIR, आरती और शिल्पा भी आयी सिकंजे में

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिका की एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी ने शो के लिए लाखों रुपए लेने के बाद मुकर जाने का आरोप लगाते हुए स्टार्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इनके खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज हुई है। तीनों गायकों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 406 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

आरोप है कि अमेरिकी कंपनी ने अंकित तिवारी की इवेंट कंपनी ‘ब्रदरहुड एंटरटेनमेंट’ को लगभतग दो साल पहले एक इवेंट के लिए 30 लाख रुपए अदा किए थे, बावजूद इसके न तो अंकित तिवारी की कंपनी इवेंट के लिए पहुंची और न ही अमेरिकी कंपनी के पैसे वापस किए गए। 

इस बाबत अब पुलिस ने तीनों गायकों को पूछताछ के लिए बुलाया है। साथ ही अंकित के ट्रस्ट के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है। यदि यह आरोप सही पाए जाते हैं तो उन्हें धोखाधड़ी के मामले में तीन साल की कारावास की सजा सुनाई जा सकती है। 

ये भी पढ़े: नहाते समय महिला को देखा साधु ने, तो हाथ पकड़कर खींच बन गया शैतान

गौरतलब है कि इससे पहले भी अंकित तिवारी पर शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लग चुका है। हालांकि बाद में इस मामले में कोर्ट ने उन्हें ये कहते हुए बरी कर दिया था कि एफआईआर में देरी, गवाहों की जांच न होना, वादी पक्ष की गवाही, घटना से जुड़ी परिस्थितियां और चिकित्सीय सबूत इस पूरे मामले की जांच में शक पैदा करते हैं।

Back to top button