शारीरिक संबंधों के लिए ये काम करते हैं दुनियाभर के लोग…

- in ज़रा-हटके

शारीरिक Relationship मानव जीवन का हिस्सा हैं! लेकिन दुनियां के कई हिस्सों में इनको लेकर लोग क्या-क्या करते हैं और क्या सोचते हैं! वह जानकर आप निश्चित ही हैरान रह जायेंगे! Physical relations के लिए दुनियां के अलग अलग हिस्सों में अलग-अलग चलन है!

1. निजी अंगों का करते हैं पूजन

हवाई एक ऐसा देश है! जहां के लोग अपने private parts का ही पूजन किया करते हैं! ये लोग अपने private parts के नाम भी रखते हैं! आश्चर्य वाली बात यह है की यह सब सिर्फ परंपरागत नहीं है!

बल्कि यहां के राजपरिवार से लेकर आम लोगों तक ने अपने private parts के ऊपर बहुत से गीत भी लिखें हैं! हवाई की रानी रहीं “Lily Ryukulani” ने अपने निजी अंग का नाम “Frisky” रखा हुआ था!

2. शारीरिक संबंध बनाने के लिए है सरकारी छुट्टी

हमारी दुनियां में एक ऐसा देश भी है! जहां शारीरिक संबंध बनाने के लिए सरकारी अवकाश रखा गया है! इस देश का नाम “Russia” है! यहां की Government ने अपने यहां जन्मदर बढ़ाने के लिए यह कार्य किया है! 12 सितंबर को Russia में “गर्भधारण दिवस” मनाया जाता है तथा सभी को छुट्टी दी जाती है! ताकी लोग अपने Partner के साथ संबंध बना सकें!

3. मछली से महिलाओं को रिझाते हैं पुरुष

Central Brazil संबंध बनाने के लिए महिलाओं को मछली से रिझाने की परंपरा है! यहां के गांव Mahinaku में लोग मछली पकड़ने को निकलते हैं और जो भी सबसे बड़ी मछली पकड़ कर लाता है!

4. शारीरिक संबंध बनाने के लिए डांस का आयोजन

Colombia के गुआज़ीरो समुदाय में Physical relations बनाने के लिए Dance का आयोजन किया जाता है! Dance Floor पर यदि कोई महिला Dance के दौरान पुरुष को गिरा डालती है! तो उन दोनों को physical relations बनाने होते हैं!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

वीडियो: जब बिकनी में यह हॉट गर्ल सरेआम खड़े होकर करने लगी पेशाब, फिर देखे क्या हुआ?

आजतक आपने दुनिया में एक से बढकर एक