वेश्यावृत्ति करती है पुलिस अधिकारी की पत्नी, पति व परिवार को नहीं है आपत्ति

- in ज़रा-हटके

ब्रिटेन में एक पुलिस अफसर की पत्नी देह व्यापार के धंधे से जुड़ी हुई है। यही नहीं इस बात की जानकारी उसके पुलिस अधिकारी पती को भी है और पती के परिवार वालों को भी है। महिला के पास एक रेट लिस्ट भी है जिसमें शरीर छूने से लेकर शारीरिक संबंध बनाने तक की कीमत फिक्स है। यह सनसनी खुलासा एक वेबसाइट ने किया है। दरअसल, उक्त वेबयाइट के रिपोर्टर अपने वेबसाइट के लिए खास और जानदार स्टोरी की खोज कर रहे थे। उसी क्रम में इस महिला का उन्हें पता चला और उन्होंने उससे संपर्क किया। इसके बाद उक्त महिला ने रिपोर्टर को सुनसान जगह बुलाकर अपने बारे में बताई। पुलिस अफसर की पत्नी पिछले काफी समय से देह व्यापार से जुड़ी हुई है। यहां तक कि पुलिस अफसर पति ने अपने विभाग को भी इसकी लिखित जानकारी सौंपी है कि उसकी पत्नी देह व्यापार के धंधे से हुड़ी हुई है।

लंदन में पुलिस अफसर की पत्नी के पेशे के बारे में जब लोगों को पता चला तो सभी हक्के-बक्के रह गए। एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक, 30 साल की निकोल जेन (बदला हुआ नाम) पैसौं और मौज मस्ती के लिए देह व्यापार के धंधे में उतरी थी। निकोल ने कई पोर्न फिल्मों में भी काम किया है। इसके साथ ही उसने पोर्न मॉडलिंग भी की है। रिपोर्टर ने जब देह व्यापार से जुड़े लोगों का पर्दाफाश करने के लिए निकोल से संपर्क किया तो निकोल ने उसे एक अनजान जगह पर बुलाया। निकोल ने रिपोर्टर को सेक्स सर्विसेज की कीमतें बताईं, जिसमें छूने से लेकर शारीरिक संबंध बनाने तक के लिए अलग-अलग कीमतें तय की गई थीं। निकोल उसी प्रकार अपने ग्राहकों से दम भी वसूलती है। मूल रूप से लैंकाशायर की रहने वाली निकोल ने रिपोर्टर को बताया कि वह पिछले 10 साल से वह वेश्यावृत्ति के पेशे से जुड़ी हुई है। वह हफ्ते में तीन दिन यह काम करती है।

निकोल ने बताया कि उसे ऐसा करना पसंद है और वह ये सब पैसों और मजे के लिए करती है। निकोल ने बताया कि एक बार वह पुलिस द्वारा पकड़ी भी जा चुकी है। निकोल के पुलिस अफसर पति जे.पी. फ्रोस्ट (बदला हुआ नाम) से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह जानते हैं कि उनकी पत्नी क्या काम करती है। उनकी पत्नी के पेशे से उनके परिवार को कोई आपत्ति नहीं है। उन्होंने आगे कहा, निकोल के परिजन भी जानते हैं कि निकोल वेश्यावृत्ति के पेशे से जुड़ी है। फिलहाल फ्रोस्ट ने पुलिस के आला अधिकारियों से खुद इस बारे में बात की और अपनी पत्नी के पेशे के बारे में उन्हें बताया। बता दें कि लंदन में इस प्रकार के धंधे आम हैं लेकिन सामान्य रूप से इसे सरकार की मान्यता नहीं है। इसे कई तरह से अवैध ही माना जाता है लेकिन विगत दिनों लंदन की अर्थव्यवस्था को ठीक करने के लिए इस दिशा में थोड़ी छूट दी गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

आधी रात बहू के बिस्तर पर जाकर लेट गया ससुर, उसके बाद हुआ कुछ ऐसा कि..

देश में महिलाओं और लड़कियों पर अत्याचार होने