राष्ट्रपति भवन से आई ये होश उड़ा देने वाली खबर, पुलिस अधिकारियों ने दी ये बड़ी जानकारी…

राष्ट्रपति भवन के बैरक में सेना के एक जवान ने आत्महत्या कर ली है. यह जानकारी बुधवार को पुलिस अधिकारियों ने दी. ये जवान गोरखा राइफल्स में नियुक्त था और नेताप के कास्की जिले के तिखयान का रहने वाला था. दिल्ली पुलिस के मुताबिक बुधवार सुबह करीब 4 बजे फोन आया कि 38 वर्षीय तेज बहादुर थापा बैरक के अंदर सीलिंग फैन से लटका मिला है.

Loading...

घटना की जानकारी मिलते ही साउथ एवेन्यू पुलिस स्टेशन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और जवान को आर्मी अस्पताल ले गए लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

रिपोर्ट के मुताबिक तेज बहादुर थापा कुछ बीमारियों से जूझ रहा था. उसके कमर में दर्द रहा करता था और उसकी नसों में भी ब्लॉकेज की शिकायत थी. 

एक चश्मदीद ने बताया कि जब वह लगभग 3.30 बजे सुबह ड्यूटी से लौटा और लाइट जलाया तो उसने देखा कि तेज बहादुर पंखे से लटक रहा था. उसने खतरे का अलार्म जलाया और अपने सहयोगियों की मदद से उसकी रस्सी काटी और उसे आर्मी बेस अस्पताल ले जाया गया. तबतक पुलिस भी वहां पहुंच चुकी थी. अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

चश्मदीद ने बताया कि तेज बहादुर ने पंखे से लटकने के लिए बेडिंग बांधने के लिए काम आने वाली रस्सी का इस्तेमाल किया था. 

नई दिल्ली के एडिशनल डीसीपी दीपक यादव ने कहा कि आत्महत्या के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है. अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और मामले की जांच की जा रही है. जांच में पता चला है कि मृतक जवान को उच्च रक्तचाप की भी शिकायत थी. 

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *