राजेश खन्ना के साथ इस खूबसूरत अभिनेत्री ने गुजारी कईं रातें, आज करती है ये काम

- in मनोरंजन

आज हम आपको उस एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे जिससे डिंपल खन्ना आज तक सीधे मुंह बात नहीं करतीं। 11 जनवरी 1946 को जन्मीं अंजू महेंद्रू ने महज 13 साल की उम्र से ही अंजू फिल्मों में काम करने लगी थीं।

उन्हें फिल्मों में खास कामयाबी नहीं मिली लेकिन राजेश खन्ना के साथ उनका रिश्ता फिल्मी गलियारों में हमेशा चर्चा में रहा। अंजू एक मॉडल थी और हीरोइन बनना चाहती थी, वहीं कई फिल्मों में उन्हें साइड रोल करते हुए भी देखा गया।

60 के दशक में जब राजेश खन्ना बॉलीवुड में अपना नाम कमाने के लिए स्ट्रगल कर रहे थे उस दौरान अंजू भी एक स्ट्रगलर हुआ करती थीं। दोनों की मुलाकात हुई तो बात लिव इन रिलेशनशिप तक पहुंच गई थी। शादी से पहले दोनों ने लिव इन रिलेशनशिन में रहने का फैसला किया था। वही जब डिंपल ने बॉलीवुड में एक जबरदस्त हिट एंट्री मारी तो पहली ही मुलाकात में राजेश उनके दिवाने हो गए। डिंपल और राजेश की नजदीकियां अखबार के पहले पन्ने पर छपने लगी और आखिरकार अंजू ने राजेश का साथ छोड़ दिया।

राजेश खन्ना की जिंदगी में अंजू एक दोस्त की तरह हमेशा साथ दिया, यहां तक कि जब राजेश ने आखिरी सांस ली थी, तो डिंपल के साथ अंजू भी थीं।

16 की उम्र में ऐसी दिखती थी बॉलीवुड की 5 सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियां, तस्वीरें देख चौक जाएगे आप

वहीं वेस्टइंडीज के बैट्समैन का दिल भारतीय एक्ट्रेस अंजू महेंद्रू पर आया था। दोनों रिश्ते को लेकर गंभीर थे। बात सगाई तक पहुंच गई थी। लेकिन रिश्ते को कामयाबी नहीं मिल सकी।

एक इंटरव्यू में अंजू ने अपनी लाइफस्टाइल पर सवाल पूछे जाने पर बताया कि उनके पास 200 स्ट्रीट डॉग हैं जिन्हें वो रोज खाना खिलाती हूं।

दोस्तों के साथ पार्टी करते, हंसी मजाक करते वक्त निकल जाता है। उन्होंने ये भी कहा कि मैंने जिंदगी में बहुत कुछ खोया है लेकिन मैं उसको लेकर नहीं बैठती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

Stree के सुपरहिट होने पर बोले राजकुमार, ‘स्टारडम’ बनाता है प्रेशर

राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री’ बॉक्स ऑफिस पर