16 की उम्र में ऐसी दिखती थी बॉलीवुड की 5 सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियां, तस्वीरें देख चौक जाएगे आप

इस बात को अक्सर आपने पीने जीवन में कभी न कभी महसूस किया होगा कि जब कभी आपको आपकी पुरानी तस्वीरें देखने को मिलती है उस वक्त आप इन तस्वीरों को देखकर काफी ज्यादा रोमांचित हो उठते हैं। पुरानी तस्वीरों को देखने के बाद आपको खुद के अंदर काफी ज्यादा आश्चर्यजनक बदलाव नजर आने लगता है। आज हम आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री की कुछ मशहूर अभिनेत्रियों की बहुत कम उम्र की तस्वीरें दिखाने वाले हैं। बॉलीवुड अभिनेत्रियों की छोटी उम्र की तस्वीरों को देखने के बाद आप भी इस बात को सोचने पर मजबूर हो जायेंगे कि आपकी पसंदीदा अभिनेत्री बचपन के दिनों में ऐसे ही दिखाई देती थी। तो चलिए दिखाते हैं आपको लोगों के दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्रियों की तस्वीरें…

श्रीदेवी

 

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन इसी साल हो चुका है। आपको बता दें कि श्रीदेवी ने बचपन के दिनों में बॉलीवुड की रंगीन दुनिया में कदम रखा था। बचपन के दिनों में बॉलीवुड की रंगीन दुनिया में कदम रखने वाली श्रीदेवी 16 साल की उम्र में काफी ज्यादा जवान और बोल्ड नजर आती थी। आप उनकी तस्वीरों को देखकर इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं।

रेखा

 

मात्र 14 साल की उम्र में बॉलीवुड की रंगीन दुनिया में कदम रखने वाली अभिनेत्री रेखा की बात करें तो रेखा आज भी काफी ज्यादा खूबसूरत और जवान नजर आती है। बेहद ही कम उम्र से काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आने वाली रेखा की खूबसूरती में आज भी कोई कमी नहीं आया हैं।

तब्बू

 

आज लगभग 46 साल की हो चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू की बात करें तो तब वह काफी लंबे वक्त से बॉलीवुड की रंगीन दुनिया से जुड़ी हुई है। आपको बता दें कि छोटी उम्र में भी तब्बू काफी ज्यादा हॉट और बोल्ड नजर आती थी। आप उनकी तस्वीरों को देखकर उनकी हॉटनेस और बोल्डनेस का अंदाजा लगा सकते हैं।

दिव्या भारती

 

16 साल की उम्र में बॉलीवुड की रंगीन दुनिया में अपने कदम रखने वाली अभिनेत्री दिव्या भारती की बात करें तो दिव्या भारती ने मात्र 2 साल के करियर में कई सारी सुपरहिट फिल्में दी थी। परंतु 19 साल की उम्र में उनकी रहस्यमई तरीके से मृत्यु हो गई। उनकी मौत के पीछे की वजह आज भी लोगों को नहीं पता चल सका।

खुलासा: मीना कुमारी की मौत का ये सच जानकर दंग रह जाएंगे आप

माधुरी दीक्षित

 

धक-धक गर्ल के नाम से लोगों के बीच मशहूर हो चुकी अभिनेत्री माधुरी दीक्षित की बात करें तो माधुरी दीक्षित अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए लोगों के बीच जानी जाती है। 16 साल की उम्र में ही माधुरी दीक्षित काफी ज्यादा हॉट और बोल्ड नजर आती थी।

 

आज करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बना लेने वाली माधुरी दीक्षित की मुस्कान को देख कर ही उन्हें पहली फिल्म में काम करने का मौका मिला था। पहली फिल्म में काम करने का मौका मिलने के बाद माधुरी दीक्षित ने इस मौके को काफी अच्छी तरीके से भुनाया और आज वह बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-पहचानी नाम बन चुकी है।

Back to top button