राजस्‍थान के सीएम से ऐसा हुआ खुश कि अपने बच्‍चे का रख दिया ये नाम, बोला- बड़ा होकर…

उदयपुर। राजस्‍थान में एक पिता ने अपने बच्चे का ऐसा नाम रखा, जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है। उदयपुर में राजस्‍थान के मुख्यमंत्री के कार्यालय में एक मीडिया अधिकारी के रूप में काम करने वाले विनोद जैन ने मंगलवार को अपने नवजात बेटे का नाम ‘कांग्रेस जैन’ रखा। उन्होंने बच्चे के जन्म प्रमाण पत्र में बच्चे का नाम कांग्रेस रखा।

Loading...

राजस्‍थान

विनोद जैन का कहना है कि उनका पूरा परिवार कांग्रेस पार्टी से जुड़ा हुआ है और वो चाहते हैं कि उनकी आने वाली पीढ़ी भी उनके ही नक्शेकदम पर चलती रहे, इसलिए उन्होंने पार्टी के नाम पर अपने बच्चे का नाम रखा।

Also Read : टीम इंडिया में खेलने को तैयार ये दिग्‍गज पाकिस्‍तानी खिलाड़ी! चयन समिति से पूछा बड़ा सवाल

विनोद जैन ने कहा कि मेरे परिवार के कुछ सदस्य बच्चे को कांग्रेस बुलाना चाहते थे। मेरे बेटे का जन्म जुलाई में हुआ था और उसके जन्म प्रमाण पत्र में कुछ महीने लग गए। आज राज्य सरकार ने उसका जन्म प्रमाण पत्र जारी किया गया। अब उसको कांग्रेस जैन के नाम से जाना जाएगा।

Also Read : तो इसलिए कभी गैस पर नहीं रखना चाहिए तवा, वरना हमेशा के लिए बन जाता है आपकी बर्बादी का कारण

उन्होंने कहा कि मैं अशोक गहलोत से प्रेरित हूं और मैं अशोक गहलोत के साथ हूं। मुझे लगता है कि जब मेरा बच्चा 18 साल का हो जाएगा तो वह भी राजनीतिक करियर शुरू करेगा।

Also Read : पाक पीएम इमरान खान ने अब बॉलीवुड पर लगाया ये बड़ा आरोप, कहा- इन्ही की वजह से पाकिस्तान में…

जुलाई 2019 में जन्मे, कांग्रेस जैन विनोद जैन की दूसरी संतान है, जो पहली बेटी के जन्म के 18 साल बाद पैदा हुआ। उन्होंने आगे कहा कि मैंने बच्चे का नाम बड़ी ही उम्मीदों के साथ रखा है। मैं चाहता हूं कि जब मेरा बच्चा बड़ा हो तो वो भी कांग्रेस पार्टी में सक्रिय भूमिका निभाए।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *