महिला का मुंड किया धड़ से अलग, फिर जंगल में नग्न अवस्था में शव फेंक कर भागे

यूपी के बांदा जिले में नग्नावस्था में एक महिला का धड़ मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। शव से करीब 200 मीटर दूर महिला का कटा मुंड मिला।
महिला का मुंड किया धड़ से अलग, फिर जंगल में नग्न अवस्था में शव फेंक कर भागे
यहां जसपुरा इलाके में स्थित देवस्थल सिद्धबाबा जंगल में महिला का धड़ सिर से अलग करने के बाद फेंक दिया गया। नग्नावस्था में मिला धड़ से करीब 200 मीटर दूर सिर मिला। महिला की उम्र करीब 35 साल है। शुक्रवार को ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। माना जा रहा है कि शव करीब चार दिन पहले फेंका गया है। पुलिस ने रेप की आशंका से इनकार नहीं किया है। एसपी शालिनी ने भी मौका मुआयना किया। 

ये भी पढ़े: जंग के लिए तैयार भारत! चीन बॉर्डर पर तैनात किए 50000 जवान, कमांडर बोले-एक गोली चलते ही चीन पर मौत बरसा देंगे

जसपुरा के लोग शुक्रवार को गांव के पास स्थित देवस्थल सिद्धबाबा के जंगल में पड़ोरा (जंगली सब्जी) तोड़ने गए थे। झाड़ियों में महिला का नग्नावस्था में शव दिखा। नजदीक गए तो शव का सिर कटा था। इससे सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की सूचना पर जसपुरा थानाध्यक्ष रामऔतार मौके पर पहुंचे। धड़ से करीब 200 मीटर दूर सिर मिला।  

पुलिस के मुताबिक महिला की उम्र करीब 35 साल है। शव के पास से पुलिस ने सोने का मंगल सूत्र और कटे हुए बाल बरामद किए। पैरों में महावर लगा था और हाथों की उंगली में सोने की एक अंगूठी थी। थानाध्यक्ष ने ग्रामीणों से पूछताछ की। लेकिन महिला की शिनाख्त नहीं हुई। कुछ देर बाद एसपी शालिनी भी मौके पर पहुंची।

फोरेंसिक टीम ने भी नमूने लिए। पुलिस का मानना है कि धारदार हथियार से हत्या के बाद चार दिन पहले शव फेंका गया है। पुलिस ने रेप की आशंका से इनकार नहीं किया है। एसपी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति साफ होगी। बांदा समेत सीमावर्ती जनपदों के थानों में दर्ज गुमशुदगी की भी जानकारी जुटाई जा रही है। 

-धड़ से करीब 200 मीटर दूर सिर पड़ा था

 
 
loading...
=>

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

दोस्तों संग बर्थडे पार्टी के बाद एयरहोस्टेस की दर्दनाक मौत

22 साल की एयर होस्टेस, जो रात को