मसाज कराने गई थी महिला लेकिन वहां मसाज के लिए लड़की नहीं लड़का मिला,फिर…

- in 18+, जीवनशैली

स्पेन में एक महिला मसाज कराने गई थी। मसाज पार्लर में ऐसा कुछ हुआ कि वो डर गई।जी हां मसाज पार्लर में वो गई तो थी मसाज कराने लेकिन वहां हुआ कुछ और। इसके बारे में स्पेन की नताशा ने खुद बताया है। नताशा ने कहा कि मुझे मसाज बहुत पसंद है! बचपन में मेरी दादी मां भी कहती थी कि शरीर की मालिश न केवल थकान मिटाती है बल्कि सेहत और खूबसूरती के लिए भी बहुत अच्छी होती है। 

बचपन में दादी मेरी मालिश किया करती थी लेकिन बड़े होते होते वो सब तो खत्म हो गया। लेकिन मुझे दादी की वो बात हमेशा याद रही। मसाज मुझे पूरी तरह रिलेक्स करती है और इसके बाद मैं बहुत अच्छा करती हूं। हफ्ते भर की थकान मिटाने और अगले व्यस्त हफ्ते के लिए फिर से तैयार करने में मसाज से बेहतर मुझे कुछ नहीं लगता।

हाल ही में मैं थाईलैंड गई और मुझे मेरे दोस्तों ने कहा कि अगर मैंने थाई मसाज नहीं ली तो समझो कुछ नहीं किया।

एक दिन पटाया में सड़कों पर यूं ही घूमते हुए मैंने एक बहुत सुंदर सा थाई स्पा देखा। मुझे वो इतना एक्ट्रेक्टिव लगा कि मैंने तभी वहां जाकर मसाज करवाने का मन बना लिया। 

आखिर खुद को चुस्त करने का इससे बेहतर तरीका और क्या हो सकता है। मैं स्पा के अंदर गई और मसाज के लिए appointment लिया। उन्होंने मुझे तैयार होने को कहा..तैयार होने के नाम पर मुझे सिर्फ एक तौलिया लपेटना था। तौलिए में खुद लपेटकर मैं मसाज का इतंजार करने लगी।

मैं बहुत एक्साइटेड थी! मेरे स्पा रूम में बहुत हल्की रोशनी थी और चारों तरफ फूलों की बेहतरीन खुश्बू थी…मुझे बहुत अच्छा फील हो रहा था। कुछ देर बाद मैंने दरवाजा खुलने की आहट सुनी। शायद मुझे समाज करने के लिए स्टाफ ने किसी को भेज दिया था…लेकिन मैं देखकर चौंक गई!! मुझे मसाज करने के लिए एक आदमी अंदर आया था!! मैं shocked थी, इससे पहले मैंने कभी भी किसी आदमी से मसाज नहीं ली थी।

मेरा सारा एक्साइटमेंट चला गया और मैं बहुत नर्वस हो गई। वो बहुत ही शालीनता के साथ मुस्कुराया और उसने मुझे मसाज टेबल पर लेटने को कहा। अब मेरे शरीर पर सिर्फ नीचे की तरफ तौलिया था…मैं बहुत अजीब सा

शायद उसको भी पता चल रहा था कि मैं नर्वस हूं। उसने मुझे रिलेक्स होने कहा और कहा कि अपने दिमाग से सभी ख्याल निकालकर पूरी तरह आराम कीजिए। मैंने फैसला किया कि मैं उस पर यकीन करके अब रिलेक्स होने की कोशिश करुंगी….और मैं कर भी क्या सकती थी? मैं मसाज के पूरे पैसे पहले ही दे चुकी थी और वहां किसी भी तरह का हंगामा करना फिजूल था…और सच कहूं तो अब मैं ये भी experience करना चाहती थी!

यह भी पढ़े: विडियो: लव,सेक्स और क्रान्ति का ऐसा विडियो शायद ही पहले किसने देखा हो! जोड़े ने सबके सामने…

जैसे ही उसने पहली बार मसाज करने के लिए अपना हाथ मेरे शरीर पर रखा…मैं उछल पड़ी! मेरे boyfriend के अलावा और किसी ने भी आज तक मुझे इस तरह नहीं छुआ था। मैं इतनी डर गई थी कि तौलिये में ही बाहर भाग आई। तब मसाज पार्लर वालों से मैंने कहा कि मुझे आदमी से मसाज नहीं करानी। उन्होंने मुझे  समझाया कि मसाजर कोई गलत हरकत नहीं करेगा। तब मैंने खुद पर काबू किया… वो बहुत ही प्रोफेशनल था और उसके हाथ में किसी भी तरह की हलचल नहीं थी। कुछ ही सेकेंड में मैं भी पूरी तरह रिलेक्स हो गई। मुझे अच्छा लग रहा था।

स्पा रुम में चल रहा सॉफ्ट म्यूजिक और मेरे masseur’s के उन प्रोफेशनल हाथों ने मेरी सारी मसल्स खोल दी….वो experience बेहद अनोखा था। मुझे इतना अच्छा लग रहा था कि बता नहीं सकती। आज ये बात स्वीकार करने में मुझे जरा भी झिझक नहीं कि उस वक्त मेरा मन किया कि उसके हाथ कभी न रुके और वो मुझे मसाज करता रहे! मुझे पता भी नहीं चला कि कब 45 मिनट बीत गए। मसाज सेशन 45 मिनट का ही तय हुआ था।

मसाज के बाद मैंने वापस कपड़े पहने और स्पा से बहुत ही खुश होकर बाहर आई। 

……

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

किन्नर को भूल से भी कभी नहीं देना चाहिए ये एक चीजें, वरना हो जाओगे बर्बाद

शास्त्रों की अगर मानें तो किन्नर कि दुआ