प्यार में अंधे आशिक ने लड़की पर लुटा दिए एक करोड़ रूपये सच्चाई जानकर उड़ जाएगे होश

अक्सर हमने सुना है कि प्यार में अंधा होकर इंसान सब कुछ लुटा देता है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला हरियाणा के गुरुग्राम में। यहां एक शख्स लड़की के प्यार में इतना पागल हो गया कि उसने उसके ऊपर 1 करोड़ रूपये खर्च कर दिए, लेकिन बाद में उसके हाथ केवल बेवफाई लगी। दरअसल, गुरुग्राम की एक मल्टीनेशनल कंपनी में सीनियर मैनेजर के पद पर कार्यरत एक लड़के ने डेटिंग एप के जरिए एक लड़की से मुलाकात की। इनकी मुलाकात दोस्ती में बदली और फिर दोस्ती प्यार में। इसके बाद की कहानी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। लड़की ने लड़के को अपने झूठे प्यार में फंसा कर किस-किस तरह से उससे मोटी रकम वसूली उसके बारे में जानकर आप दंग रह जाएंगे।

Loading...

लड़की कभी टैक्स भरने के लिए, कभी अपने पीजी के रेंट और कॉलेज फीस देने के बहाने उस लड़के से पैसे मंगवाती रही। इतना ही नहीं मां की मौत की खबर सुनाकर इमोशनली ब्लैकमेल करते हुए अपने आशिक से पैसे लूटे। लड़की ने खुद सुसाइड करने की भी झूठी खबर बताई और फिर उससे मोटे पैसे लिए।

प्रेम में अंधा आशिक बिना सोचे समझे उसे पैसे देता रहा और लड़की उसका भरपूर फायदा उठाती रही। वह कभी अपनी मां की बीमारी का बहाना बनाती तो कभी अपनी बीमारी की बहाना बनाती। एक बार तो लड़की ने हद कर दी। उसने कहा कि उसकी मां का निधन हो गया है और वह कोलकाता जाने के लिए उससे फ्लाइट के पैसे मांगने लगी। यहां तक कि उसने मां के अंतिम संस्कार के लिए उससे खर्चे भी मांगे जिसे लड़के ने पूरा भी किया। कुछ ही दिनों पहले लड़की ने एक बार फिर से उससे किसी काम के लिए 10 हजार रुपए मांगे।

जब लड़के ने पैसे देने से मना कर दिया तो लड़की ने किसी से धमकी भरे कॉल करवाए उसके बाद लड़के को एहसास हुआ कि वह ठगा गया है। लड़के ने मयूर विहार थाने में केस दर्ज कराकर आपबीती सुनाई है। उसने पुलिस को बताया कि वह लड़की के पीछे अब तक 1 करोड़ रुपए खर्च कर चुका है।

loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *