‘जीएसटी में हुए बदलाव से व्यापारी है खुश

 जीएसटी में छूूट की सीमा 20 लाख से बढ़ा कर सलाना टर्नओवर पर 40 लाख कर दी गई है। इससे व्यापारी वर्ग केंद्र सरकार के फैसले से बेहद खुश है। वहीं, सामान्य वर्ग को आर्थिक आधार पर 10 प्रतिशत का आरक्षण भी राहत देगा। उक्त बातें रविवार को अवध नगर स्थित भाजपा कार्यालय पहुंचे जिला क्षेत्रीय महामंत्री हेमेंद्र शर्मा ने प्रेसवार्ता के दौरान कहीं।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ‘सबका साथ सबका विकास’ का नारा देती ही नहीं बल्कि उस पर अमल भी करती है। जीएसटी में हुए बदलाव से छोटे छोटे व्यापारियों को भी राहत मिलेगी। जीएसटी में कंपोजीशन स्कीम में पहले दी गई एक करोड़ की छूट को बढ़ाकर अब डेढ़ करोड़ कर दिया गया है। जो व्यापार जगत के लिए एक अच्छा संकेत है।

जिलाध्यक्ष आलोक गुप्ता ने कहा कि देश में एक बार फिर जनता ने भाजपा सरकार को लाने की ठानी है, चाहे कितनी भी गठबंधन हो जाएं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के देश हित में किए गए कार्यों के आगे सब बेकार साबित होंगे। व्यापार प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष धीरू राठौर ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा व्यापारियों को जीएसटी में दी गई राहत स्वागत योग्य है। सरकार व्यापारियों के हित में सोच रही है। व्यापारी भी सरकार का हर हाल में साथ देंगे। प्रेसवार्ता के मौके पर सोम गुप्ता, सौरभ दुबे, प्रदीप चौहान, प्रेम सिंह शाक्य, वीरेंद्र शाक्य, संजय जैन आदि रहे।

Back to top button