कुंडली में शनि का दुष्प्रभाव हो तो शमी का पौधा दूर करेगा आपके कष्ट…

- in धर्म

जब किसी व्यक्ति की कुंडली में गृह दोष होता है या भाग्य उसका साथ नहीं दे रहा होता है, तो वह गृह शांति के लिए या अपने भाग्य को चमकाने के लिए हवन करवाता है, या मंदिर में पूजा पाठ करवाता है, लेकिन हम आपको बता दे कि अगर आपकी कुंडली में शनि का दुष्प्रभाव हो तो बताये गए उपाय करके आप उन दुष्प्रभाव से छुटकारा पा सकते है.कुंडली में शनि का दुष्प्रभाव हो तो शमी का पौधा दूर करेगा आपके कष्ट...

यदि आप किसी जरुरी काम से बाहर जा रहे हो, तो शमी के पौधे की कुछ पत्तियां अपने पास रखकरपॉजिटिव सोच के साथ बाहर जाए, ऐसा करने से आपके कार्य में कोई बाधा नहीं आएगी और आप काम में सफलता प्राप्त केरेंगे.

यदि आपको अपने घर में नकारात्मक ऊर्जा का वास लग रहा है तो अपने घर के मुख्य द्वार के पास शमी का पौधा लगाएं, ऐसा करने से आपके घर की नकारात्मक ऊर्जा समाप्त हो जाएगी और सकारात्मक ऊर्जा बनी रहेगी.

स्नान करने के बाद शमी के पौधे में सुबह-शाम सरसों के तेल का दीपक जलाएं और ताम्बे के लौटे से एक लौटा जल चढ़ाएं, ऐसा करने से आपको आर्थिक परेशानी से छुटकारा मिलेगा.

यदि आपकी कुंडली में शनि का दुष्प्रभाव है तो शमी के पौधे में सरसों के तेल का दीपक जलाये, और शनि के दुष्प्रभाव से बचने की कामाना करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

भाग्यशाली स्त्रियों के शुभ लक्षण का निशान देखकर, आपको बिलकुल भी नहीं होगा यकीन…

कहते है की जो स्त्रियों होती है हमारे