वॉर्नर बेस्ट च्वाइश

वेबसाइट ईएसपीएन क्रिकइंफो ने चैनल नाइन के निदेशक टॉम मलोने के हवाले से कहा, ” डेविड वॉर्नर वनडे और टी 20 के बेस्ट बल्लेबाज रहे हैं. इसलिए वो ऑस्ट्रेलिया- इंग्लैंड के बीच सीरीज को कवरेज करने के लिए राइट पर्सन हैं.”

वनडे सीरीज के बाद T20

ऑस्ट्रेलिया के इंग्लैंड दौरे पर 5 वनडे मैचों की सीरीज के बाद 1 T20 मुकाबला भी खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच आखिरी वनडे 24 जून को होगा जबकि 27 जून के T20 मुकाबला खेला जाएगा.

वॉर्नर पर लगा है 1 साल का बैन

विराट ने अनुष्का को किया साल के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर का अवार्ड डेडिकेट, बताया स्पेशल

बता दें कि इसी साल साउथ अफ्रीका के खिलाफ केप टाउन टेस्‍ट के दौरान गेंद से छेड़छाड़ करने की वजह से वॉर्नर के साथ-साथ तत्‍कालीन कप्‍तान स्‍टीव स्मिथ पर भी एक साल का और बेनक्रॉफ्ट पर 9 महीने का बैन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की ओर से लगाया गया था. बैन के अलावा वॉर्नर को बाकी बचे हुए करियर में किसी भी तरह से टीम की कमान देने पर भी रोक लगा दी गई है. फिलहाल कमेंट्री पैनल से जुड़ने वाले वॉर्नर क्रिकेट के मैदान पर भी बतौर खिलाड़ी जून में वापसी करने वाले हैं. वो ग्लोबल टी 20 कनाडा टूर्नामेंट में अपनी टीम के पूर्व साथी खिलाड़ी स्टीव स्मिथ के साथ 28 जून को हिस्सा लेंगे.

टिम पेन, लेंगर की पहली सीरीज

ऑस्ट्रेलिया इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज का आगाज लंदन से करेगा. ये उसके नए कप्तान टिम पैन और कोच जस्टिन लेंगर के मार्गदर्शन में पहली सीरीज होगी.