विराट ने अनुष्का को किया साल के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर का अवार्ड डेडिकेट, बताया स्पेशल

- in खेल

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को एक बार फिर से साल के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर के अवार्ड से सम्मानित किया गया है. बीसीसीआई ने इसके लिए पॉली उमरीगर ट्रॉफी देकर उन्हें सम्मानित किया. विराट कोहली को ये अवार्ड साल 2017-18 में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए दिया गया. इससे पहले साल 2016-17 में भी दमदार परफॉर्मेन्स के लिए विराट को ये सम्मान मिल चुका है.

बेंगलुरु में आयोजित सम्मान समारोह में विराट अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ आए थे . सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट का अवार्ड लेने के बाद विराट ने उसे अपनी पत्नी अनुष्का को डेडिकेट किया. विराट ने कहा, ” मेरी पत्नी यहां मौजूद है, जिससे इस अवॉर्ड की अहमियत और ज्यादा बढ़ जाती है. वो काफी स्पेशल हैं.”

अवार्ड फंक्शन में टीम इंडिया और अफगानिस्तान के खिलाड़ी भी मौजूद थे. बता दें कि भारत और अफगानिस्तान के बीच एकमात्र टेस्ट बेंगलुरु में ही होना है. इस टेस्ट में विराट की जगह टीम इंडिया की कप्तानी रहाणे करेंगे.

फीफा वर्ल्ड कप के लिए इस फुटबॉलर ने छोड़ा अपना हनीमून

BCCI अवार्ड्स में स्मृति मंधाना को 2016-17 और हरमनप्रीत कौर को 2017-18 को बेस्ट वूमन क्रिकेटर का अवॉर्ड मिला. इनके अलावा जलज सक्सेना, परवेज रसूल और कृणाल पांडया को घरेलू क्रिकेट में शानदार परफॉर्मेंस के लिए अवॉर्ड दिया गया. जबकि, सीके नायडु लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड अंशुमान गायकवाड़ और सुधा शाह को दिया गया.

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

FIFA WC: जब एक व्यक्ति ने लाइव टेलीकास्ट के दौरान महिला रिपोर्टर को पकड़कर किया ये सब, देखे वीडियो

फुटबॉल विश्व कप के दौरान उस समय अप्रिय