इस बार सपने को कर लें पूरा ,विदेश यात्रा घुमने के लिए लाये है आपके लिए ये बजट ऑफर

विदेश घूमने का सपना तो सब देखते हैं लेकिन सांसारिक जीवन के कामों से बाहर निकलकर कुछ अपना वक्त बिता पाने की फुर्सत कम ही मिलती है। एक आम इंसान के लिए सबसे अहम बात होती है ‘बजट’। परिवार और निजी खर्च के बीच कुछ और सोचना थोड़ा मुश्किल होता है। अगर हम आपसे कहें कि आपके बजट में विदेश घूमने का सपना पूरा हो सकता है तो कैसा महसूस करेंगे। जी हां, अपनी पहली विदेश यात्रा के लिए तैयार हो जाइए।

Loading...

 

इंडियन रेलवे कैटरिंग और टूरिजम कॉर्पोरेशन अपने यात्रियों के लिए थाइलैंड टूर का विशेष पैकेज लेकर आया है। इस पैकेज के तहत यात्री थाइलैंड में 6 दिन बिता सकते हैं। हाल ही में थाइलैंड सरकार की तरफ से 20 से अधिक देशों के सैलानियों को वीजा-ऑन-अराइवल फीस में छूट दी गई है, जो इस साल 31 अक्टूबर तक प्रभावी रहेगी।

 

आईआरसीटीसी के थाइलैंड टूर पैकेज का नाम ‘ट्रेशर ऑफ थाइलैंड’ है। इस पैकेज के तहत यात्री थाइलैंड के खूबसूरत शहरों बैंकॉक और पटाया सिटी की सैर कर सकेंगे। टूर की शुरुआत चेन्नै से होगी। कुल 5 रात और 6 दिन का यह टूर 26 जुलाई से शुरू होगा। 

आईआरसीटीसी की सोशल नेटवर्किंग साइट और वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, इस टूर का हिस्सा बनने वाले यात्रियों को डबल सिटिंग के लिए 39 हजार 520 रुपए का पैकेज लेना होगा। वहीं, सिंगल सिटिंग के लिए यह चार्ज 45 हजार है। अगर आप तीन लोगों के साथ यह टूर करना चाहते हैं तब भी आपको 39 हजार 520 रुपए का पैकेज लेना होगा। बच्चों के लिए टूर का खर्च अलग से करना होगा। 

इस पैकेज में आने-जाने का किराया, सुबह का नाश्ता और दोनों टाइम का खाना शामिल है। इसके अलावा कहीं घूमने जाएंगे तो वहां जाने का खर्च और एंट्री फीस भी शामिल है। पटाया सिटी में एल्केजर शो और कोरल आइलैंड की सैर भी इस पैकेज में शामिल है। अब देर किस बात की मौका भी है, दस्तूर भी और बजट भी तो फटाफट प्लान बनाएं और विदेश की पहली यात्रा कर आइए। 

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *