आर्थिक भविष्यफल 16 मई 2018

- in धर्म

मेष:कार्यक्षेत्र में परिवर्तन और बदलाव आने से आप कभी भी घबराते नहीं हैं लेकिन आज सरकार अथवा व्यवस्था की तरफ से कुछ ऐसे बदलाव आ रहे हैं जिसमें आपकी हिम्मत जवाब दे रही है।आर्थिक भविष्यफल 16 मई 2018

वृषभ:आप हमेशा ही दूसरों के भरोसे बैठकर अपने लिए भी कुछ प्राप्त कर लेने की इच्छा रखते हैं। किसी दूसरे की चेष्टा पर स्वयं लाभ उठा लेना बहुत दिनों तक जारी नहीं रहेगा। एक न एक दिन आपको अपने लिए भी परिश्रम करना पड़ेगा।

मिथुन:आपके काम में आज कुछ लोग अड़ंगा डाल सकते हैं या यह भी हो सकता है कि किसी अटकलबाजी के कारण आप अपने लक्ष्य से पीछे हट जाएं। इस प्रकार से अगर उत्साह भंग होता गया तो आपकी प्रगति रुक जाएगी।

कर्क:समाजसेवा एक ऐसा क्षेत्र है जहां आपकी राशि को दिन दूनी और रात चौगुनी उन्नति मिलती है। यदि आप किसी ठोस संगठन से जुड़े हैं तो बहुत अच्छी बात है। इन दिनों आपके लिए कई मौके निकल रहे हैं, जिससे फायदा होगा।

सिंह:आपके प्रयास अब रंग ला रहे हैं। आज के दिन आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा, अपने अधीनस्थ सहयोगियों के प्रति आपका व्यवहार उदारतापूर्ण होगा और उनकी ढेर सारी गलतियों को भी आप माफ करने को तैयार हो जाएंगे।

कन्या:अपने मित्रों और प्रियजनों के खातिर आप कुछ ज्यादा ही चिन्तित हो जाते हैं। आज के दिन आपको अपने बारे में ज्यादा सोचना है। कामकाज की स्थिति अनुकूल हो रही है।

तुला:आपको अपने कार्यक्षेत्र में हमेशा ही दूसरों के भरोसे नहीं रहना चाहिए। कभी-कभी अपनी शर्तों पर काम करने की कोशिश करनी चाहिए। हो सकता है सही समय पर काम की शुरुआत करने से आपकी व्यग्रता और तनाव अपने आप ही घट जाए।

वृश्चिक: यदि यह किसी प्रकार की न्याय नीति का मामला हो या कानूनी दायरे में कुछ कर दिखाने की इच्छा हो आपके पास एक ठोस युक्ति भरा प्लान तैयार रहता है।

धनु:काफी समय के बाद आज कुछ अच्छी खबर आपको मिलेगी। कोई जरूरी काम बन जाने से लाभदायक अवसरों की प्राप्ति होगी। इसके बाद यह भी एक अच्छा सौभाग्य होगा कि कहीं पर आपका रुका हुआ धन भी शाम तक हाथ में आ जाएगा।

मकर:आज आप कई प्रकार की उलझनों में ग्रस्त रहेंगे। एक ओर अपने प्रेमी के लिए कोई उपहार खरीदने की जल्दी रहेगी। दूसरी ओर आपके कार्यक्षेत्र में भी काम का प्रेशर रहेगा। इस वक्‍त हो सकता है कि आपका वाहन भी साथ न दे। इस वक्‍त आपको सूझबूझ से काम लेना होगा।

कुंभ:अपनी मंजिल पर पहुंचकर भी आप अपने आपको बहुत पीछे महसूस करते हैं। पूरा फासला तय करने में अभी एक सांस की दौड़ और लगानी है, ऐसे में अगर आपके हौसले पस्त हो जाएंगे तो आपकी जीत कैसे होगी।

मीन:काफी अर्से से आप किसी सन्त महात्मा या किसी दार्शनिक के विचारों पर बहुत अच्छी तरह से गौर कर रहे हैं। किसी काम के बिगड़ने से आपको खीज या प्रतिक्रिया नहीं होती बल्कि आप उल्टा शान्त और गंभीर नज़र आते हैं

=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

23 मई 2018 दिन बुधवार का राशिफल और पंचांग : जाने किन राशियों के लिए शुभ है कल का दिन

आप सब का मंगल हो… ।। आज का