अरबाज खान ने किया चौंकाने वाला खुलासा… बिना शादी ‘सुहागरात’ मनाते हैं सलमान खान

बिना इंटिमेट हुए एक महीना भी नहीं रह सकते सलमान खान, चौंकाने वाला खुलासा जानकर आप हैरान रहे गए ना । सलमान पर ये खुलासा हम नहीं खुद अरबाज खान ने किया था ।

‘भाई’ का सबसे बड़ा खुलासा बिना शादी ‘सुहागरात’ मनाते हैं सलमान खान

ये भी पढ़े: मोजे पहनकर सेक्‍स करने से आखिर क्‍यों सेक्‍स लाइफ होती है बेहतर, चौकानें वाला रिसर्च?

कुंवारे हैं सलमान लेकिन रोमांटिक हुए बिना नहीं गुजार सकते एक भी महीना । लव मेकिंग के गुरु हैं सलमान खान, प्‍यार किए बिना रह नहीं पाते । सलमान पर ये खुलासा हम नहीं खुद अरबाज खान ने किया था । जी हां वो भी कुछ महीने पहले, नेशनल टीवी पर । अरबाज ने यहां साफ-साफ कहा था भाई $ex के बिना एक महीना भी नहीं रह सकते । दरअसल ये सारी बातें तब हुई जब सलमान तीनों भाईयों के साथ पहुंचे थे करण जौहर के शो कॉफी विद करण में ।

इस चैट शो के दौरान करण जौहर के एक चैलेंज वाले सवाल पर अरबाज के मुंह से ये बात निकल गई थी । शो के 5वें सीजन के एक एपिसोड में सलमान खान, अपने दोनों भाईयों के साथ पहुंचे थे । यहीं अरबाज ने ये कह दिया था कि भाई जान $ex और वर्कआउट के बिना नहीं रहे सकते । इस शो में करण रैपिड फायर खेलते हैं, और पूछते हैं कि आप तीनों में से कौन ऐसा है जो जो एक महीने बिना $ex का चैलेंज एक्‍सेप्‍ट नहीं कर सकता ?

इस सवाल के जवाब में अरबाज ने सलमान खान का नाम ले लिया था। हालांकि इसके बाद सलमान हंस पड़े, और अरबाज से बोले, “क्या बोल रहे हो।” यहां करण ने सलमान की शादी के बारे में सोहेल से पूछा था कि क्‍या भाई को अब शादी कर लेनी चाहिए, तो सोहेल और अरबाज दोनों ने ही इनकार कर दिया था । वो नहीं चाहते कि सलमान शादी करें । अब अरबाज की तो खुद की मैरिड लाइफ खत्‍म हो चुकी है, जाहिर है उनके जवाब के पीछे क्‍या वजह रही होगी ।

ये भी पढ़े: देखिये वीडियो- आखिरकार आंखे क्यूँ बंद कर लेती है महिलाएं सेक्स के…

बहरहाल सलमान खान की $ex लाइफ के बारे में इससे पहले सीजन में भी करण ने कुछ अटपटा सा पूछ लिया था । तब सलमान से पूछा गया था कि क्‍या वो अब तक वर्जिन हैं । सलमान ने कहा था कि हां, वो कुंवारे हैं । और अगले ही सीजन में सलमान के भाई का ऐसा जवाब । दोनों ही बातों ने दर्शकों और सलमान के फैंस को खूब एंटरटेन किया है । खबर है कि कॉफी विद करण का छठा सीजन जल्‍द ही शुरू हो सकता है । करण इस बार काम कर रहे हैं ।

साभार: www.indiatrendingnow.com
Loading...

Check Also

सबरीमला विवाद: महिलाओं को प्रवेश की अनुमति के निर्णय पर रोक लगाने से SC ने किया इंकार

सबरीमला विवाद: महिलाओं को प्रवेश की अनुमति के निर्णय पर रोक लगाने से SC ने किया इंकार

उच्चतम न्यायालय ने केरल के सबरीमला मंदिर में सभी आयु वर्ग की महिलाओं को प्रवेश की अनुमति …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com