अगर आपके पैर में भी बनते ये दो निशान, तो जल्द बनाने वाले हैं आप मालामाल

हाथों की रेखा व्यक्ति के बारे में बहुत कुछ बताती है। उनके व्यक्तित्व से लेकर भविष्य में उनके साथ घटने वाली घटना के संकेत भी मिल जाते है।अगर आपके पैर में भी बनते ये दो निशान, तो जल्द बनाने वाले हैं आप मालामालहाथ की रेखाओं का हस्तरेखा
विज्ञान में जितना महत्व है उतना ही महत्व पैर की बनावट और तलवे में मौजूद रेखाओं और चिन्हों का भी है।

जिनके पैरों में भगवान शिव का अस्त्र यानी त्रिशूल का चिन्ह होता है वह बड़े ही भाग्यशाली होते हैं। जिनके पैरों में यह चिन्ह होता है वह सरकारी क्षेत्र में अथवा सरकार से जुड़े किसी क्षेत्र में बड़े अधिकारी होते हैं। यह जहां भी होते हैं इनका प्रभाव बना रहता है। धन संपत्ति की इनके पास कभी कमी नहीं होती।

जिसकी एड़ी से थोड़ा ऊपर अंग्रेजी के T जैसी आकृति बनती है तो यह आपके लिए बहुत ही भाग्यशाली होता है। यह चिन्ह संकेत है कि आप अगर व्यापार करें तो आपकी सफलता को कोई रोक नहीं सकता है। हस्तरेखा विज्ञान कहता है कि तलवे में ऐसा निशान होने का साफ-साफ मतलब है कि आप व्यापार में खूब सफल होंगे।

पगतल की एड़ी के मध्य से किनारे की ओर अर्धचन्द्राकर रेखा होने पर व्यक्ति के पास धन होने पर भी वह उनमें लिप्त नहीं होता है। इनका व्यवहार वैरागी की तरह होता है। ईश्वर में इनकी गहरी आस्था होती है।

Back to top button