सनी लियोनी ने नोट बैन के बाद दिया ऐसा ऑफर कि झूम उठे सभी लोग

जी हाँ!! बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने नोट बैन होने के बाद देश भर में मौजूद सभी मायुश लोगों के सामने दिया ऐसा ऑफर की सभी लोग मस्ती में झूम उठे| प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कालाधन और भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने की कवायद में एक बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि मंगलवार रात से 500 और 1000 रुपए के नोट गैर-कानूनी हो जाएंगे। पीएम मोदी के 500 और 1000 के नोट बंद करने के कदम को बॉलीवुड में काफी सराहना मिल रही है. बॉलीवुड ने पीएम मोदी के इस फैसले पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी हैं।

सनी लियोनी ने नोट बैन के बाद दिया ऐसा ऑफर कि झूम उठे सभी लोग

यह भी पढ़ें:- अलग-अलग ब्रा पहन सोफिया हयात ने पुछा-“आपको है कौन सी पसंद?”

सनी लियोनी ने मायुश लोगों को दिया ऑफर

जहां एक ओर बॉलीवुड नोट बैन के इस फैसले पर अपने अच्छे-बुरे रिएक्शन दे रहा है। वहीं, दूसरी ओर बॉलीवुड अभिनेत्री सनी ने नोटों की तंगी से जूझ रहे लोगों को एक ऑफर दिया है। इस ऑफर में लोगों को 500 और 1000 रुपए के नोटों की जरूरत ही नहीं पड़ेगी।
दरअसल, सनी लियोनी ने हाल ही में परफ्यूम की अपनी एक ब्रांड ‘लस्ट बॉय सनी लियोनी’ लॉन्च की है. ‘लस्ट बॉय सनी लियोनी’ वेरिफाइड टि्वटर हैंडल से सनी के तस्वीर के साथ एक ट्वीट किया गया है जिसे सनी लियोनी ने अपने टि्वटर हैंडल से रीट्वीट किया है.
‘लस्ट बॉय सनी लियोनी’ के वेरिफाइड टि्वटर हैंडल से ट्वीट कर कहा गया कि अब आप बिना 500 और 1000 नोट के भी ‘लस्ट बॉय सनी लियोनी’ परफ्यूम ऑर्डर कर सकते हैं वो भी बगैर किसी गड़बड़ी के। बता दें कि ‘लस्ट बॉय सनी लियोनी’ टि्वटर हैंडल पर बताया गया है कि परफ्यूम का यह ब्रांड सनी का अपना ब्रांड है।
Back to top button