रोज-रोज की लड़ाईयों से है परेशान तो करें ये ख़ास उपाय…

हिन्दू धर्म के ऐसे कई रीति-रिवाज है जो आज भी माने जाते हैं ऐसे में आज हम आपको एक ऐसा उपाय बताने जा रहे हैं जिसकी मदद से आप घर में आई आर्थिक समस्या या फिर पैसे की कमी, रोज-रोज के झग़डे जैसे परेशानियों से हमेशा के लिए छुटकारा पा सकते हैं.रोज-रोज की लड़ाईयों से है परेशान तो करें ये ख़ास उपाय...

शास्त्रों के अनुसार सूर्य देवता को ब्रम्हाण्ड का स्वामी माना जाता है यही नहीं बल्कि ऐसा कहा जाता है कि सूर्य एक ऐसे देवता हैं जो हर रोज भक्त को साक्षत दर्शन देते हैं और उनकी मुराद पूरे करते हैं. इसके अलावा कहा जाता है कि भगवान सूर्य को जल चढ़ाने से वह जल्द ही प्रसन्न हो जाते हैं और आपको इच्छानुसार फल की प्राप्ति होती है.

आज हम आपको भगवान सूर्य से ही जुड़ा एक ऐसा उपाय बताने जा रहे हैं जिसकी मदद से आप जल्द ही भगवान सूर्य को प्रसन्न कर सकते हैं और आपके घर में आई सारी समस्या भी चुटकी में दूर हो सकती है. शास्त्रों के अनुसार भगवान सूर्य को प्रसन्न करने के लिए जल्दी सुबह उठकर जल चढ़ाये और इसके बाद जल दान करें.

इसके लिए आप हर रोज लाल चंदन, लाल पुष्प ,चावल आदि ताबे के पात्र में जल भर कर सूर्य को जल दे और इस दौरान सूर्य मन्त्र का जाप करें. ऐसा करने से सूर्य देव आयु, आरोग्य, धन, धान्य, पुत्र तेज, यश, विद्या, वैभव और सौभाग्य प्रदान करते हैं.

Back to top button