रातोंरात किस्मत बदल सकती है एक छोटा सा फिटकरी का उपाए…

हमारे घर में ऐसी कई चीजें रखी होती है जिनके फ़ायदे के बारे में हम अनजान रहते हैं. आपने कई बार त्वचा में जलन या फिर कटने पर या घाव पड़ने पर फिटकरी का इस्तेमाल किया होगा. आज हम आपको फिटकारी के कुछ ऐसे चमत्कारी टोटकों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनसे आप अभी तक वाकिफ नहीं हुए होंगे.रातोंरात किस्मत बदल सकती है एक छोटा सा फिटकरी का उपाए...

अगर आपको रात में बुरे सपने आते हैं जिनसे आप परेशान हो चुके हैं तो इसके लिए आप सोने वाले बिस्तर के नीचे काले कपड़े में फिटकरी बांधकर रखें. ऐसा करने से स्वप्न आना, नींद में चमकना जैसे समस्या दूर हो जाएंगी. अगर आपके घर में लगातार पैसे को समस्या आ रही है और व्यापार में लगातार नुकसान हो रहा है तो इसके लिए किसी दुकान या प्रतिष्ठान के मुख्य द्वार पर काले कपड़े में फिटकरी बांधकर लटका दें.

ऐसा करने से आपको जल्दी ही फ़ायदे मिलेगा और घर में कभी पैसों की कमी नहीं होंगी. इसके अलावा अगर आपके घर में हर रोज झगड़ा होता है और रोज-रोज की चिकचिक से परेशान हैं तो इसके लिए परिवार का मुखिया अपने पलंग के नीचे एक लोटा पानी रख दें और सुबह उठकर उस पानी को पीपल को चढ़ा दें.

घर की नकारात्मक ऊर्जा को दूर करने के लिए बाथरूम में खड़े नमक या फिटकरी से भरा एक कटोरा रखें इससे घर में नकारात्मक ऊर्जा प्रवेश नहीं करती है. स्नान करने वाले पानी में फिटकरी डालकर नहाने से आपको कई तरह के लाभ हो सकते हैं.

Back to top button