धोनी को लेकर अब जागा BCCI, बोला-फेयरवेल मैच होगा

जुबिली स्पेशल डेस्क
महेंद्र सिंह धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। उनके संन्यास लेने के बाद से यह बात उठ रही थी क्या उनको बीसीसीआई शानदार विदाई नहीं दे सकता था। अब खबर है बीसीसीआई माही के लिए एक फेयरवेल मैच कराने का मन बना रहा है।
इसके लिए बहुत जल्द धोनी से बात की जाएगी। इतना ही नहीं धोनी की शानदार कामयाबी के लिए बीसीसीआई उनको सम्मानित करना भी चाहता है। बीसीसीआई के आईपीएल के दौरान धोनी से बात करेगा और फिर उनके अनुसार सारी चीजों को किया जाएगा।
हालांकि बीसीसीआई के अनुसार कोरोना काल में अभी कोई सीरीज नहीं हो सकती है। इस लिए बीसीसीआई जल्दीबाजी में नहीं है। अधिकारी ने कहा, कि फिलहाल कोई अंतरराट्रीय सीरीज नहीं है।

ये भी पढ़े : माही के बाद रैना ने भी लिया संन्यास
ये भी पढ़े :बड़ी खबर : धोनी ने क्रिकेट को कहा अलविदा
हो सकता है कि आईपीएल के बाद हम देखेंगे कि क्या किया जा सकता है, क्योंकि धोनी ने देश के लिए बहुत कुछ किया है और वह इस सम्मान के हकदार हैं। हम हमेशा उनके लिए एक फेयरवेल मैच चाहते थे, लेकिन धोनी एक अलग खिलाड़ी हैं। जब उन्होंने अपने संन्यास की घोषणा की तो किसी ने भी इसके बारे में सोचा नहीं था।
ये भी पढ़े :  इस ग्रुप को मिला IPL का टाइटल स्पॉन्सर
बीसीसीआई चाहता है कि धोनी का सम्मान किया जाए। बीसीसीआई के अनुसार उनके लिए एक फेयरवेल कराया जा सकता है। धोनी एक अलग खिलाड़ी हैं। जब उन्होंने अपने संन्यास की घोषणा की तो किसी ने भी इसके बारे में सोचा नहीं था।
बता दें कि पिछले साल विश्व कप के बाद धोनी ने क्रिकेट नहीं खेली है। ऐसे में उनके संन्यास की अटकले तेज हो गई थी। हालांकि धोनी ने संन्यास की घोषणा करने में वक्त जरूर लिया है। अब देखना होगा क्या माही को बीसीसीआई शानदार विदाई कब देता है।

Back to top button