दूसरी बार प्रेग्नेंट है ऐश्वर्या राय बच्चन, देखे बेबी बंप की तस्वीरें !

ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। और इस खबर की वजह से वो चर्चा में बनी हुई है। दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय बच्चन की एक फोटो खूब वायरल हो रही है। और इस वजह से वो चर्चा में बनी हुई है।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जिस फोटो की हम बात कर रहे है उसमें ऐश्वर्या और अभिषेक साथ में बीच पर नजर आ रहे हैं। वही इस फोटो को देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि ऐश्वर्या दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। ऐश्वर्या की इस फोटो को देखकर ट्विटर पर फैंस कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि ऐश्वर्या और अभिषेक फिलहाल बेटी आराध्या के पैरेंट्स हैं।

जानकारी के अनुसार इन दिनों ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक के साथ गोवा में हॉलीडे मना रही हैं। इस फोटो में ऐश्वर्या का पेट बेबी बंप के जैसा नजर आ रहा है। फोटो पोस्ट के बाद से ही फैंस लगातार कमेंट कर के जानना चाह रहे हैं कि ऐश्वर्या सच में प्रेग्नेंट हैं या नहीं।
बता दें कि 2005 में फिल्म ‘बंटी और बबली’ के आइटम सॉन्ग ‘कजरारे’ के दौरान ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच गहरी दोस्ती हुई। 2007 में फिल्म ‘गुरु’ के सेट पर वे एक-दूसरे के नजदीक आए और डेट करने लगे। ‘गुरु’ की सक्सेस पार्टी में अभिषेक ने ऐश्वर्या राय को शादी के लिए प्रपोज किया। ऐश्वर्या ने अभिषेक के साथ 20 अप्रैल 2007 में एक साल की डेटिंग के बाद शादी कर ली थी।

Back to top button