खूबसूरती बनी समस्या, ऐसे घर मे कैद कर रखता है परिवार…

आज के समय में हर लड़की ये ही चाहती हैं की वह खूबसूरत दिखे इसके लिए काफी लड़किया ब्यूटी कसेटिक इस्तमाल में किया करती हैं तो कुछ प्लास्टिक सर्जरी करवा लेती हैं ।

पर रूसिया की एक ऐसी लकड़ी भी हैं जिसने कभी प्लास्टिक सर्जरी नहीं करवाई उसके बाद भी वह बिलकुल बार्बी डॉल जैसी दिखाई देती हैं ।लोग इन्हे रशियन बार्बी के नाम से भी जानते हैं और इन दिनों इनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल भी हो रही हैं ।

इनका नाम एनजेलिका केनोवा है और वे रुस की काफी फेमस मोडल भी हैं ।पर इस हसीना की सुंदरता ने इसकी आजादी छिन ली ।जी हां, एनजेलिका के घर वाले उसे घर से बाहर नहीं निकलने देते। लड़कों का एनजेलिका को देखना उसके घरवालों को पसंद नहीं है।
इनकी उम्र 26 साल हैं और अब इनके चाहने वाले लाखो में हैं ।आप की जानकारी के लिए बता दे एनजेलिका के फेसबुक पर 40 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स हैं और यहां तक की इंस्टाग्राम पर 74 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स हैं ।एनजेलिका ने अपना इंस्टा अकाउंट को प्राइवेट कर रखा हैं ।
एनजेलिका की माँ उनका हर काम करती हैं और उनका जो भी सामान बाहर से लाना होता हैं तो उनकी माँ ही लती हैं उन्हें बिलकुल भी बाहर नहीं जाने दिया जाता हैं ।
एनजेलिका का लुक तो बार्बी डॉल जैसा तो है लेकिन वो ड्रेस अप भी डॉल जैसे ही होती हैं। उन्होंने बार्बी डॉल जैसी ड्रेस पहनकर कई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Back to top button