कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा ने इशारों में ही सांसद हनुमान बेनीवाल को दी चुनौती, कहा…

राजस्थान में कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा ने इशारों में ही सांसद हनुमान बेनीवाल को चुनौती दी डाली है। विधायक दिव्या मदेरणा ने साफ कर दिया है कि वह ओसियां विधानसभा से ही पूरे दमखम से लडूंगी। पांच साल में सरकार में मेरी पूरी खनक रही है। मैंने आप लोगों को निराश नहीं होने दिया। दिव्या ने अपने चुनाव क्षेत्र में एक जनसभा में कहा कि पूरे पांच साल क्षेत्र के लोगों के मान सम्मान में कमी नहीं आने दी गई। दिव्या मदेरणा ने कहा कि मैंने किसी को गांव में फोन कर पूछा आरएलपी का कैसे मात दी जा सकती है। आरएलपी के लोग बिना बात कैसे गांव में घुस आए, तो मुझसे कहा गया कि यहां बड़ी पानी की टंकी बनकर दिखेगी तो तब उनकी (आरएलपी) समझ में आएगा। उन्होंने कहा, इसलिए मैंने एक पानी की टंकी स्वीकृत करवाई है।

दिव्या मदेरणा का जनसंपर्क तेज 

दिव्या मदेरणा ने कहा कि विधानसभा खत्म होते ही अपने दौरे शुरू कर रही हूं। एक-एक गांव, ढाणी-ढाणी जाऊंगी मैंने हर गांव, ढाणी की नब्ज को नपवा लिया है। उन्होंने कहा कि पता कर लिया है कहां क्या दिक्कत है? जाऊंगी तो इलाज करूंगी। विधायक ने मारवाड़ी में बात करते हुए लोगों से कहा कि आप किस काम के होने से वोट देंगे, वो बता दो वो भी कर दूंगी. चुनाव नजदीक है मोर्चा संभाल लेना। पूरे पांच साल आपके मान सम्मान में कमी नहीं आने दी। 

इस बार आरएलपी से भी मिलेगी चुनौती

उल्लेखनीय है कि विधानसभा चुनाव में ओसिया सीट से राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने अपना उम्मीदवार मैदान में नहीं उतारा था। आरएलपी सुप्रीमो एवं सांसद हनुमान बेनीवाल दावा करते रहे हैं कि मैंने मदेरणा परिवार का सहयोग किया था। इसलिए चुनाव में जीत मिली थी। लेकिन बीते साल दिव्या मदेरणा और हनुमान बेनीवाल के बीच जुबानी जंग के बाद बेनीवाल ने ओसिया से इस बार प्रत्याशी उतारने की घोषणा कर दी। हनुमान बेनीवाल ने खुद दो सीट से विधानसभा चुनाव लड़ने के संकेत दिए है। माना जा रहा है कि बेनीवाल ओसियां से भी चुनाव लड़ सकते है।

Back to top button