युवराज सिंह ने लगातार 2 मैचों में खेली तूफानी पारियां, जल्द टीम इंडिया में कर सकते हैं वापसी !

काफी लंबे समय से टीम इंडिया में लगातार वापसी का प्रयास कर रहे युवराज सिंह का मानना है कि उनके भीतर अभी कुछ साल और क्रिकेट खेलना का जज्बा मौजूद है कैंसर से उबरने के बाद युवराज लगातार टीम इंडिया से अंदर बाहर होते रहे हैं, मनीष पांडे और केदार जाधव जैसे बल्लेबाजों ने उनकी टीम में वापसी को और मुश्किल बना दिया है.

Loading...

युवराज सिंह ने लगातार 2 मैचों में खेली तूफानी पारियां, जल्द टीम इंडिया में कर सकते हैं वापसी !जैसे की आप जानते हैं सिक्सर किंग एवं अनुभवी खिलाड़ी युवराज सिंह ने शनिवार को रणजी ट्राफी ग्रुप ए मैच में तूफानी अर्धशतकीय पारी खेली, लेकिन यह पारी भी पंजाब की विजय हजारेट्रॉफी ग्रुप-ए मैच में बड़ौदा के खिलाफ हार नहीं टाल सकी, सातवें नंबर के बल्लेबाज विष्णु सोलंकी (नाबाद 77) की साहसिक अर्धशतकीय पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से बड़ौदा ने सितारों से सजी हुई पंजाब को 25 रन से पराजित कर दिया.

वैसे हम आपको बता दे कि युवराज सिंह ने देश को कई यादगार जीत दिलाई हैं, उन्होंने टी-20 विश्व कप 2007 और वनडे विश्व कप 2011 में मैन ऑफ़ द टूर्नामेंट का ख़िताब जीता था, हालाँकि वह पिछले काफी समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं.

उन्होंने पिछले साल इंग्लैंड में आयोजित हुई चैंपियंस ट्राफी में पाकिस्तान के खिलाफ 32 गेंद में 53 रन की तूफानी पारी खेली थी, अब युवराज ने टीम इंडिया में वापसी की उम्मीद एक बार फिर जगा दी है युवराज ने इस समय बैंगलोर में खेली जा रही विजय हजारे वनडे ट्राफी में जबरदस्त प्रदर्शन किया है.

जानिए युवराज के बड़ौदा के खिलाफ तूफानी अर्द्धशतक….

युवराज ने विजय हजारे ट्राफी के लीग मैच में बड़ौदा के खिलाफ 36 गेंद में ताबड़तोड़ अर्द्धशतक जड़ा, उन्होंने अपनी 51 रन की पारी में 141 से अधिक की स्ट्राइक रेट से खेलते हुए अपनी पारी में 7 चौके और 1 छक्का लगाया थे.

कर्नाटक के खिलाफ आतिशी पारी…

युवराज ने कर्नाटक के खिलाफ भी अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए 28 गेंद में 36 रन बनाए !

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com