जौनपुर में पारिवारिक कलह में युवक ने चार लोगों को मारी गोली, बड़े पिता की मौत

नेवड़ियां थाना क्षेत्र के बिधमहुआ गांव के सनकी भतीजे ने आपसी कलह में अपने ही सगे बड़े पिता, परिवार की दो महिला सहित एक 13 वर्षीय किशोर को सोमवार की देररात गोली मार दी। जिसमें 65 वर्षीय बड़े पिता राजबली की दो गोली लगने से मौत हो गई। अन्य का उपचार चल रहा है।‌

बताया गया कि रात लगभग 12 बजे किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद आकाश यादव अपने बड़े पिता राजबली यादव पर आक्रोशित होकर गोली चला दिया। वह घर के बाहर सो रहे थे। इस दौरान दो गोली लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। गोली चलने की आवाज सुनकर घर के छत पर सो रहे बड़े पिता के लड़के रविन्द्र यादव सहित परिवार के सभी सदस्य भाग कर बाहर आए तो देखा कि आकाश हाथ में असलहा लिए हुए था। रविन्द्र सहित परिवार के लोग आकाश को पकड़ने के लिए दौड़े तो उसने अंधाधुंध गोलियां चलाना शुरू कर दिया। जिसके द्वारा चलाई गई दो गोली रविन्द्र की मां शान्ति देवी के पेट में लगी और एक गोली रविन्द्र की पत्नी विमला के पैर में लगी।

वहीं एक एक गोली रविन्द्र के किशोर बेटे गौरव यादव के गुठने में लगी। इतने के बावजूद रविन्द्र आकाश का पीछा करना चाहा तो उनसे असलहे के मुठिया से रविन्द्र यादव के सिर पर मारकर मौके से हुआ फरार हो गया। इस दौरान लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने पुलिस को सूचना देने के बाद अस्पताल पहुंचाया। जहां राजबली की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं परिवार की दो महिला सहित 13 वर्षीय किशोर को जिला अस्पताल भेजा। जहां से नाजुक स्थिति देखते हुए रविंद्र को बेहतर इलाज के लिए ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर किया गया।

घटना के बाद पुलिस आरोपी की धरपकड़ में जुट गई है, वहीं घायल रविन्द्र के भाई ने बताया कि उसके परिवार के लगभग सदस्य रोजी-रोटी के सिलसिले में महाराष्ट्र में रहते हैं। गांव में माता-पिता के साथ बड़े भाई की पुत्री दीपिका रहती है। हम सभी परिवार के साथ महाराष्ट्र में रहते हैं। माता-पिता से मिलने के लिए अभी तीन दिन ही हुआ है गांव आए और चाचा के लड़के ने हम सभी परिवार पर देर रात ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। जिसमें पिता की मौत हो गई है और मां को दो गोली लगने के कारण उनकी भी स्थिति गंभीर बनी हुई है। पुलिस के अनुसार घटना का भूमि विवाद बताया जा रहा है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

three × one =

Back to top button