युवती बोली- मैंने शादी कर ली है, धर्म परिवर्तन भी करूंगी

दस दिन पहले अपहृत युवती को पुलिस ने बरामद कर लिया है। युवती ने थाने में जमकर हंगामा किया। उसने कहा कि मैंने शादी कर ली है, धर्म परिवर्तन भी करूंगी। युवती बोली कि अपहरण नहीं हुआ था, घर से नहीं जाती तो परिजन मार डालते। घटना उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले की है। लिसाड़ी गेट के नूरनगर से दस दिन पहले अपहृत युवती को पुलिस ने रविवार को बरामद कर लिया। थाने में युवती ने बखेड़ा कर दिया। दावा किया कि मैंने अपनी मर्जी से कोर्ट मैरिज की है। अब धर्मपरिवर्तन कर प्रेमी के साथ रहूंगी।

युवती बोली- मैंने शादी कर ली है, धर्म परिवर्तन भी करूंगी
पुलिस के अनुसार मूलरूप से बागपत निवासी एक परिवार नूरनगर में रहता है। एक परिवार की युवती आठ फरवरी को घर से चली गई थी। युवती के परिजनों ने थाना लिसाड़ी गेट पर बागपत के खेकड़ा निवासी राकेश के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था।
रविवार को युवती को लिसाड़ी रोड से बरामद कर लिया गया। सूचना पर युवती के परिजन थाने पहुंचे। लेकिन युवती ने उनसे मिलने से इंकार कर दिया।
कोर्ट में भी यही दूंगी बयान
यूपी पुलिस
पुलिस के अनुसार युवती ने पुलिस को दिए बयानों में बताया कि मेरा अपहरण नहीं हुआ था। मैं अपनी मर्जी से गई थी। मैंने कोर्ट में शादी कर ली है और धर्म परिवर्तन कर प्रेमी के साथ ही रहूंगी। मुझे अपने परिजनों से जान का खतरा है।
यदि घर गई तो परिजन उसकी हत्या कर देंगे। आरोप लगाया कि उसके परिजनों ने बीस दिन पहले भी उसे जान से मारने की कोशिश की थी। यदि वह घर से नहीं जाती तो उसकी हत्या कर दी जाती।
कोर्ट में भी वह यही बयान देगी। एसओ लिसाड़ी गेट मो. असलम का कहना है कि युवती के कोर्ट में बयान दर्ज कराए जाएंगे। कोर्ट के आदेश पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
लोगों की जुटी भीड़
युवती की बरामदगी के बाद दूसरे समुदाय के लोगों की थाने में भीड़ लग गई। हंगामा होने पर पुलिस ने सख्ती करते हुए लोगों को थाने से खदेड़ दिया। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने युवती से मिलने नहीं दिया।
शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें
https://www.facebook.com/AuNewsMeerut/

You may also like

आजमगढ़ में आज से तीन दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह की हुई शुरुआत

यूपी के आजमगढ़ में अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल बुधवार