अपने दादा धर्मेंद्र और पिता सनी से कम नहीं उनका ये छोटा बेटा, बड़े-बड़े की कर सकता है छुट्टी

सनी देओल की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और उनके बारे में हर कोई जानना भी चाहता है. लेकिन ऐसे बहुत कम लोग ही हैं, जो उनके निजी जीवन के बारे में जानते हैं. अपने दमदार अभिनय से बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में देने वाले सनी देओल का बड़ा बेटा करण भी जल्द बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहा है.

लेकिन ये बात बहुत कम लोगों को ही पता होगी कि सनी देओल का छोटा बेटा राजवीर देओल भी लुक्स और पर्सनैलिटी के मामले में अपने दादा और पिता से कम नहीं है. राजवीर की तस्वीरें कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर खासी वायरल भी हुई थी. कई लोगों ने तो राजवीर की जगह किसी दूसरे लड़के की तस्वीरें भी वायरल कर दी थी, लेकिन आज हम आपको दिखाते हैं राजवीर की असली तस्वीर.

सनी देओल ने पूजा देओल से शादी की हैं. पूजा देओल खुद एक मशहूर राईटर हैं. उन्होंने सनी देओल कि साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म “यमला पगला दिवाना” भी लिखी है. सनी देओल और पूजा देओल के दो बेटे हैं उनके बड़े बेटे का नाम करण देओल और उनके छोटे बेटे का नाम राजवीर देओल हैं. सनी के बेटे भी उनकी तरह ही काफी स्मार्ट हैं.

करण देओल अपनी आने वाली डेब्यू फिल्म कि शूटिंग में व्यस्त है तो वहीं राजीव देओल अभी प

ढ़ाई कर रहे हैं. सनी देओल ने अपने अभिनय करियर कि शुरूआत साल 1983 में आई फिल्म “बेताब​” से कि थी. इस फिल्म में उनके साथ अमृता सिंह और शम्मी कपूर भी नजर आए थे. यह फिल्म बाॅक्स आॅफिस पर जबरदस्त हिट रही थी.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

Loading...

Check Also

दीपवीर की शादी की तैयारियों के बीच सामने आई कुछ ऐसी तस्वीरें

दीपवीर की शादी की तैयारियों के बीच सामने आई कुछ ऐसी तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका और एक्टर रणवीर सिंह की शादी के दिन करीब आते जा रहे …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com