फ्लैट के अंदर युवती ने फाड़ ली अपनी टी-शर्ट और युवक से मांगे पांच लाख रुपये

नई दिल्ली। महरौली इलाके में 22 वर्षीय युवती ने एक युवक को दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी। बंद फ्लैट के अंदर युवती ने अपनी टी-शर्ट फाड़ ली, जिससे युवक घबरा गया। युवती ने युवक को जेल भेजने की धमकी देकर पांच लाख रुपये की मांग की। युवक ने बड़े भाई को मौके पर बुलाया। मोलभाव कर युवती को 50 हजार रुपये देकर बड़े भाई ने छोटे को बचाया। इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस से की।फ्लैट के अंदर युवती ने फाड़ ली अपनी टी-शर्ट और युवक से मांगे पांच लाख रुपये

युवती और उसके दो साथी गिरफ्तार

पुलिस ने साजिश के तहत वसूली करने का केस बनाकर युवती और उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपियों की पहचान ज्योति यादव (23), मिंटू (23) और मोनू (28) के तौर पर हुई है। पुलिस के मुताबिक, ज्योति कॉल सेंटर में जॉब कर चुकी है। अब वह राजौरी गार्डन के मसाज पार्लर में काम कर रही थी। यहीं मिन्टू भी काम करता है। मिन्टू और ज्योति दोस्त हैं। साजिश मिन्टू ने रची थी। इसमें पीड़ित युवक के भाई का दोस्त मोनू भी शामिल था।

रची गई साजिश 

सतबड़ी क्षेत्र में रहने वाला सादिर हुसैन और फरजन्द हुसैन स्क्रैप का काम करते हैं। 24 जून को दोपहर तीन बजे फरजन्द के पास मिन्टू का कॉल आया। उसने नंदा गुरुद्वारे के पास अपने फ्लैट से दो एसी और कुछ लोहे का सामान बेचने की बात कही। फरजन्द ने सादिर को भेज दिया। सादिर को लेकर राम चौथी मंजिल के एक फ्लैट पर पहुंचा, जहां पहले से मौजूद ज्योति ने अपनी टी-शर्ट फाड़ ली और सादिर से पांच लाख मांगने लगी। 

Back to top button