युवक ने प्रेमिका की हत्या कर की आत्महत्या

हाल ही में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है जिसके चलते घटना स्थल के चारों ओर सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि, एक युवक ने होटल में अपने साथ आई युवती की हत्‍या कर दी और इसके बाद खुद फांसी के फंदे से झूल गया. यह मामला अमृतसर का बताया जा रहा है. सुचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Loading...

युवक की पहचान उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरपुर के खतौली क्षेत्र निवासी गजेंद्र शर्मा के बेटे प्रसून शर्मा के रूप में हुई है. वहीं युवती की पहचान नई दिल्ली के पहाडग़ंज निवासी सुषमा के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि दोनों में प्रेम संबंध था. पुलिस के मुताबिक़, अमृतसर में बस अड्डे के पास पक्की गली में सफेद साहिबा नाम के होटल में यह घटना हुई. काफी देर तक होटल का कमरा नहीं खुला तो होटल के मुलाजिमों ने दरवाजा खटखटाया.

गैंगरेप के बाद नाबालिग लड़की को जिंदा जलाया

दरवाजा न खोलने पर उसे तोड़ दिया गया और जब अंदर का नजारा देखा तो सब हैरान रह गए. कमरे के अंदर दोनों के शव पड़े हुए थे, दुपट्टे से युवती का गला दबाकर हत्या की गई थी और युवक ने भी आत्महत्या कर ली थी. होटल के मालिक का कहना है कि, दोनों को वैष्णो देवी यात्रा के लिए जाना था लेकिन देर रात तक दरवाजा नहीं खोला तो दरवाजा तोड़ दिया गया. इसके बाद इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर उनके परिजनों को इस बात की सुचना दी.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com