Home > जीवनशैली > होली के दिन कुछ इस तरह का झूठ बोलेंगी कॉलेज गोइंग लड़कियां

होली के दिन कुछ इस तरह का झूठ बोलेंगी कॉलेज गोइंग लड़कियां

होली के दिन लड़कियों के झूठ – होली भारत का एक ऐसा त्यौहार है, जिसे बड़े ही धूम धाम से मनाया जाता है. होली जैसे जैसे करीब आती है, जवान लड़के लड़कियां उसके लिए बेहतर प्लान बनाना शुरू कर देते हैं. आमतौर पर ये लड़के लड़की अपने घर पर नहीं बल्कि अलग जगह होली मनाना चाहते हैं.

होली के दिन कुछ इस तरह का झूठ बोलेंगी कॉलेज गोइंग लड़कियांइसका कारण है कि वो अपने पार्टनर को ठीक और रोमांटिक तरह से रंग लगाना चाहते हैं. लड़के होली के दिन आसानी से घर से बाहर निकल जाते हैं, लेकिन आज भी लड़कियों को अपने घर से निकलने के लिए माता-पिता की परमिशन लेनी पड़ती है.

बिना उनकी इजाज़त के लड़कियां बाहर नहीं जा सकतीं.

ऐसे में कई बार तो घर वाले कह देते हैं कि त्यौहार के दिन घर से बाहर जाने की क्या ज़रुरत है. लड़कियों का दिल टूट जाता है. इसलिए लड़कियां होली के दिन अक्सर ये झूठ बोलती हैं और निकल जाती हैं.

होली के दिन लड़कियों के झूठ

१ – एग्जाम की तैयारी

होली एक ऐसे मौके पर आता है जब कॉलेज और स्कूल में परीक्षा चल रही होती है. लड़कियां इस मौके का बहुत अच्छे से फायदा उठती हैं और अपने घर वालों से यही झूठ बोलती हैं. आमतौर पर देस्ग के कई हिस्सों में इस समय परीक्षा चल रही होती है. लड़कियां घर वालों से कहती हैं कि वो अपनी सहेली के यहाँ पढने जा रही हैं, क्योंकि घर में तो सब आ जा रहे हैं. ऐसे में पढ़ाई नहीं हो पाएगी. बोर्ड एग्जाम का हवाला देती हुई लड़कियां अपने पेरेंट्स को मुर्ख बना देती हैं उअर तुरंत बैग में होली का एक हॉट ड्रेस रखकर निकल जाती हैं.

२ – रंगों से एलर्जी

कुछ लड़कियां अपने घर से बाहर इसलिए चली जाती हैं कि उस दिन लोग खूब उनके घर रंग खेलने आते हैं. ऐसे में लड़कियां अपने पेरेंट्स से कहती हैं कि घर पर रहेंगी तो न चाहते हुए भी उन्हें रंग खेलना पड़ेगा. उनकी तबियत खराब हो जाएगी. एग्जाम सर पर है. अगर तबियत खराब हो गई टी ओ क्या होगा. लड़कियां अपने मम्मी से कहती हैं कि उसकी सहेली का घर खाली है. वहां वो दोनों रंगों से दूर रहेंगी और पढ़ाई भी करेंगी.

३ – मिठाई लाना

अक्सर होली के दिन मिठाई कम हो ही जाती है. लड़कियां इसका फायदा ज़रूर उठाएंगी. लड़कियों के भाई होली के दिन बाहर जाना पसंद नहीं करते, उन्हें लगता है कि होली की तैयारी में वो बहुत काम कर चुके हैं. घर में मिठाई ख़त्म होने पर जब माँ उन्हें कहती है कि बाज़ार से ले आओ तब वो झट से बहन की ओर इशारा करते हैं. पहले लड़की न कहती है फिर हाँ कहकर घर से निकल जाती है. वो सीधे अपने बॉयफ्रेंड से मिलने चली जाती है.

४ – सहेली के साथ रंग खेलने

बॉयफ्रेंड के साथ होली खेलने का मौका कोई भी लकड़ी गंवाना नहीं चाहती, इसलिए वो घर में सहेली के साथ होली खेलने की बात कहती है और चल देती है. उसके घर वालों को इसपर संदेह भी नहीं होता.

ये है होली के दिन लड़कियों के झूठ – लड़कियां बड़ी सफाई से हर होली पर झूठ बोलती आई हैं और इस बार की होली पर भी वो बिंदास झूठ बोलकर बॉयफ्रेंड के साथ होली खेलने का लुत्फ़ उठाएंगी. आप भी इस तरह के झूठ का सहारा लेकर अपने ख़ास पलों को एन्जॉय कर सकते हैं.

Loading...

Check Also

हरी मिर्च खाने के यह फायदे जानकर आज से आप भी खाने लगेंगे हरी मिर्च …..

कुछ लोग खाने में हरी मिर्च खाना बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं हरी मिर्च …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com