विराट का नये आलीशान घर को देखकर रह जायेंगे हक्के बक्के, बोलेंगे आप

- in खेल

टीम इंडिया के धुँआधार बल्लेबाज विराट कोहली हमेशा ही अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए मशहूर रहे है और जाहिर सी बात है वो लग्जरी बंगले में रहेंगे तो आपको बता दे कि पहले तो विराट कोहली एक सामान्य घर में दिल्ली में ही रहते थे लेकिन फिलहाल वो गुडगाव डीएलएफ में शिफ्ट हो गये है। जहां पर उन्होंने तकरीबन 80 करोड़ रूपये की लागत से एक शानदार बँगला बनवाया है जो कि देखते ही जंचता है ये बँगला कुल 500 वर्गगज में फैला हुआ है।

विराट का नये आलीशान घर को देखकर रह जायेंगे हक्के बक्के, बोलेंगे आपइसकी फोटोज इन्टरनेट पर खूब देखी जा रही है और जो भी इसकी फोटोज को देख रहा है वो देखकर के बस हक्का बक्का ही रह गया है। विराट के इस बंगले की डिजाईनिंग भी बड़ी कम्पनी को दी गयी थी और इंटीरियर डिजायनिंग भी काफी प्रोफेशनल ढंग से करवाई गये है।

बस ये एक कैच पकड़ते ही धोनी ने बनाया ‘वर्ल्ड रिकॉर्ड’

इस घर में दुनिया के हर बेहतरीन से बेहतरीन बंगले में मिलने वाला ऐशो आराम मौजूद है इसमें दसो कमरे बड़े बड़े हॉल और शानदार स्पेस भी मौजूद है। वही सारा फर्नीजर बेहद ही रेयर और इम्पोर्टेड है जो देखते ही बनता है विराट ने इस घर के इनोग्रेशन पर काफी ग्रांड पार्टी रखी थी जिसमे सभी दोस्तों को भी इनवाईट किया था और यही पर जश्न भी हुआ था कहा जा रहा है कि शादी के बाद भी विराट और अनुष्का यही पर रहेंगे बाकी ये उनका निजी मसला हो सकता है।

विराट के इस बंगले में शीशो से भी फर्निशिंग की गयी है जो इसे और भी ज्यादा लग्जरियश बना देती है। इसकी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा तारीफ़ होती है वही विराट अभी हाल ही में अपना दिल्ली वाला पुराना घर छोड़ कर के इस घर में शिफ्ट हुए है विराट सभी क्रिकेटर्स के बीच अपनी इसी लाइफस्टाइल को लेकर के मशहूर है।

You may also like

पैदल चाल प्रतियोगिता 2 अक्तूबर को

राज्यमंत्री स्वाती सिंह सुबह 7 बजे करेंगी पैदल