इस विडियो को देख आप भी कहेंगे मर्द को भी होता है दर्द

- in ज़रा-हटके, वायरल

बच्चे हम सभी क पसंद होते हैं लेकिन क्या कभी आपने सोचा है कि पूरी दुनिया में केवल एक मां ही क्यों होती है जिसे हर वक्त आपका ख्याल रहता है? हर मां के लिए उसका बच्चा इसलिए खास होता है क्यों कि उसे पैदा करने के लिए एक मां को जितनी तकलीफ झेलनी पड़ती है उतना शायद कोई भी ना झेल पाए। एक बच्चे को जन्म देना कितना तकलीफदेह हो सकता है इसे कोई बयां भी नहीं कर सकता।

पुरूष महिलाओं को डिलीवरी के समय होने वाले दर्द से अपरिचित रहते हैं। कई पुरूषों का तो मानना है कि महिलाएं प्रसव पीड़ा को बढ़ा-चढ़ाकर बताती है। इसी तरह की सोच रखने वाले दो व्यक्तियों ने महिलाओं को गलत साबित करने के लिए उन्हीं की तरह प्रसव पीड़ा से गुजरने का फैसला किया। दो ही अपनी पत्नियों के साथ ‘लेबर पेन सिमुलेटर’ से गुजरे। प्रसव पीड़ा से गुजरते हुए दोनों ही पुरूषों का एक वीडियो वायरल हुआ है।

इस वीडियो में दिख रहा है कि जैसे ही ये दोनों ‘लेबर पेन सिमुलेटर’ से गुजरते हैं, उनकी चीखें निकल आती हैं। कुछ ही देर में उन्हें एहसास हो जाता है कि लेबर पेन को लेकर वो कितने गलत थे और वो हार मान जाते हैं। प्रसव पीड़ा को सहने के बाद दोनों में से एक व्यक्ति ने अपनी मां को संदेश लिखा कि “ये कितना दर्द भरा था! माँ, तुम्हें इतनी तकलीफ देने के लिए मैं माफी चाहता हूं. तुम मेरे लिए सुपरहीरो की तरह हो!”

देखें विडियो:-

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

दुखी होकर कर्नल की 14 साल की बेटी ने दे दी जान,सुसाइड नोट पढकर रो देंगे आप

कभी कभी ऐसे दर्दनाक हादसे हो जानते है