आप ने घोषित किए प्रत्याशी तो सामने आए सुखपाल सिंह खैहरा

आम आदमी पार्टी बागी नेता व पूर्व नेता प्रतिपक्ष सुखपाल सिंह खैहरा ने पार्टी हाईकमान को सुलह के लिए आठ नवंबर तक का समय दिया है। कहा कि अगर आठ नवंबर तक पार्टी नेताओं ने सुलह के प्रयास नहीं किए तो समझौते के सभी रास्ते बंद हो जाएंगे। इसके बाद वह जिला कार्यकारिणी व अन्य विंगों के पदाधिकारी घोषित कर देंगे।आप ने घोषित किए प्रत्याशी तो सामने आए सुखपाल सिंह खैहरा

खैहरा ने साथ ही यह भी कहा कि वैसे पार्टी ने पांच लोकसभा उम्मीदवारों की घोषणा कर सुलह के सभी रास्ते बंद कर दिए हैं। वह राजनीतिक मामलों की समिति को आज भंग करना चाहते थे, लेकिन पांच उम्मीदवारों का एलान कर पार्टी ने एकता के सभी रास्ते बंद कर दिए हैं।

खैहरा ने कहा कि आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार का जमानत जब्त होगी। उन्होंने कहा कि वह पंजाब में तीसरा विकल्प बनाने का प्रयास करेंगे। इसमें हमख्याली दलों बहुजन समाज पार्टी और पंथक अगवा को भी शामिल किया जाएगा। खैहरा ने कहा कि शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी में सिर्फ धार्मिक नेताओं को चुना जाना चाहिए और इस एसजीपीसी में राजनीतिक दखलंदाजी बिलकुल बंद होनी चाहिए।

कैबिनेट मंत्री चरनजीत चन्नी द्वारा महिला आइएएस अफसर को मोबाइल मैसेज करने के मामले में खैहरा ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह को चन्नी से इस्तीफ़ा लेना चाहिए। गलती मान लेना या माफी मांगनी समस्या का हल नहीं है।

Back to top button