योगी के विधायक बोले, कानून आने तक बच्चे पैदा करते रहें हिंदू भाई…VIDEO

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के एक और विधायक ने विवादास्पद बयान दे दिया है. भाजपा विधायक ने हिंदुओं को ज्यादा बच्चे पैदा करने की सलाह दी है. विधायक विक्रम सैनी ने कहा कि हिंदुओं को तब तक बच्चे पैदा करना बंद नहीं करना चाहिए, जब तक कि देश में जनसंख्या नियंत्रण कानून लागू ना हो जाए. इससे पहले भी मुजफ्फरनगर के खतौली विधायक इस तरह के विवादास्पद बयान दे चुके हैं.योगी के विधायक बोले, कानून आने तक बच्चे पैदा करते रहें हिंदू भाई...VIDEO

उन्होंने जनसंख्या नियंत्रण अभियान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि ‘जब तक जनसंख्या नियंत्रण कानून नहीं आ जाता, मेरे हिंदू भाइयों तुम्हें छूट है. तुम्हें बच्चे पैदा करना जारी रखना चाहिए.’ उन्होंने ये भी कहा कि हिंदू दो बच्चे वाली नीति को अपनाते हैं, लेकिन दूसरे ऐसा नहीं करते. कानून सबके लिए समान होना चाहिए.

इतना ही नहीं विधायक ने ये भी कहा कि ‘जब हमारे दो बच्चे थे तो मेरी पत्नी ने कहा कि हमें तीसरे बच्चे की जरूरत नहीं है, लेकिन मैंने कहा कि हमारे चार से पांच बच्चे होने चाहिए’. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कई लोग इसका विरोध कर रहे हैं.

इससे पहले भी उन्होंने हिंदू राग अलापा था. हाल ही में जनवरी में उन्होंने कहा था कि भारत हिंदुओं के लिए है और इसलिए इसे हिंदुस्तान के नाम से जाना जाता है. हालांकि उन्होंने बाद में सफाई देते हुए कहा कि यह बयान मुस्लिमों के खिलाफ नहीं, बल्कि पाकिस्तान के खिलाफ था. बता दें कि वो 2013 मुजफ्फरनगर दंगा मामले में आरोपी रहे हैं और उन्होंने उस दौरान गायों को मारने और अपमानित करने वाले लोगों को पीटने की धमकी थी थी.

You may also like

सुप्रीम कोर्ट का अयोध्या मामले में इसी हफ्ते आ सकता है ये बड़ा फैसला

अयोध्या राम जन्मभूमि मामले से जुड़े एक अहम केस में