योगी का विपक्ष पर वार- प्रदेश में जातीय दंगा कराने की हो रही साजिश

लखनऊ। हाथरस की घटना के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का विपक्ष पर हमला करना जारी है। सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए एक बार फिर विपक्ष पर प्रदेश में जातीय दंगा कराने की साजिश रचने का आरोप लगाया। यूपी सीएम ने कहा कि इसमें विदेशी फंडिंग भी शामिल है, जिसका खुलासा हुआ है।

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि समाज विरोधी और राष्ट्र विरोधी लोगों को दंगा ग्रस्त यूपी चाहिए था, उनकी कोशिशें सफल नहीं हो रही हैं इसलिए हर कोई षडयंत्र रच रहा है। बीजेपी सरकार में सबको सुरक्षा और सबको सम्मान दिया जाएगा। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि विकास हर द्वार तक पहुचाएंगे, लेकिन अराजकता की छूट किसी को नहीं मिलेगी और जो भी ऐसा करेगा उसपर कड़ा एक्शन लिया जाएगा।

यूपी सीएम बोले कि हमारे लिए देश सर्वोपरि है, लेकिन विरोधी षडयंत्र रचने में जुटे हैं। उत्तर प्रदेश में विदेशी फंडिंग के माध्यम से जातीय दंगों की साजिश रची हुई थी। एक हफ्ते में यही हो रहा है और माहौल बिगाड़ा जा रहा है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल के दौरान पार्टी ने वर्चुअल तरीके से कार्यकर्ताओं से बात की और पार्टी के काम को आगे बढ़ाया गया। सरकार की ओर से लोगों को रोजगार देने का काम किया जा रहा है, लेकिन कुछ लोगों को ये पसंद नहीं है।

आपको बता दें कि सोमवार को ही यूपी सरकार की ओर से दावा किया गया था कि हाथरस की घटना की आड़ में प्रदेश में जातीय दंगा भड़काने की साजिश रची जा रही थी। इसमें सरकार ने एक वेबसाइट से कुछ कंटेंट बरामद किया है, जबकि अब कई वेबसाइट बंद भी हो चुकी हैं।

Back to top button