महागठबंधन को लेकर योगी आदित्यनाथ ने दिया ये बड़ा बयान

- in उत्तरप्रदेश

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महागठबंधन को मज़ाक बताते हुए कहा है कि  देश में राजनीतिक अस्थिरता पैदा करने के लिए महागठबंधन की तैयारी हो रही है. योगी ने आगे कहा वर्ष 2019 लोकसभा चुनाव के लिए विपक्ष के महागठबंधन के साथ साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधा. इसके अलावा आदित्यनाथ ने कहा 2019 में यूपी की निर्णायक भूमिका रहेगी.महागठबंधन को लेकर योगी आदित्यनाथ ने दिया ये बड़ा बयान

योगी ने आगे कहा पिछली सरकारें तो अयोध्या जाने में डरती थीं. हम तो अयोध्या ही नहीं मथुरा और कपिलवस्तु भी जा रहे हैं. राम मंदिर मुद्दे पर उन्होंने कहा कि यह प्रभु श्रीराम का काम है, वही जानते हैं कि यह कब होगा लेकिन जो काम होना है वह होकर रहेगा. योगी ने कहा कि अगले चुनाव में भी एनडीए को ही पूर्ण बहुमत मिलेगा और सरकार बनेगी. 

यूपी मुख्यमंत्री ने आगे कहा शरद पवार व ममता बनर्जी, राहुल गांधी को नेता मानते ही नहीं है. पिछली सरकार पर निशाना साधते हुए योगी ने कहा जो एक्सप्रेस वे पुराणी सरकार 15 हजार करोड़ में बना रही थी. वह हमारी सरकार 11 हजार करोड़ में बनने वाली है. इतनी बड़ी रकम किसके जेब में जाने वाली थी. शहरों के नाम बदलने पर सीएम ने जवाब दिया जहां जरूरत होगी उनके नाम बदले भी जाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

सुप्रीम कोर्ट का अयोध्या मामले में इसी हफ्ते आ सकता है ये बड़ा फैसला

अयोध्या राम जन्मभूमि मामले से जुड़े एक अहम केस में