नशीली चाय पीला, गहने-जेवर लेकर भागी नई नवेली दुल्हन

यूपी के रामपुर में एक नई नवेली दुल्हन द्वारा ससुरालवालों के साथ धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है. यहां नई बहू ने चाय में नशीला पदार्थ मिला सब को बेहोश कर दिया और गहने व नगदी लेकर फरार हो गई. पीड़ित पक्ष ने लुटेरी दुल्हन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है, वहीं पुलिस आरोपी दुल्हन की तलाश शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक, धोखाधड़ी व लूटपाट का यह मामला रामपुर के कोतवाली मिलक के जालिफ नगला गांव की है.

यहां ईंट भट्टे पर काम करने वाले राम मौर्य के बेटे तेजपाल की शादी एक ठेकेदार ने अपनी पहचान की महिला से कराई थी. लेकिन नई बहू चाय में नशा मिलकर सारा सामान लेकर चम्पत हो गई. पीड़ित ससुराल वालों ने पुलिस को दी जानकारी में बताया कि उनकी बहू चाय में नशा देकर फरार हो गई. पीड़ितों का इलाज गांव वालों ने कराया. ससुराल वालों ने पुलिस से आरोपी युवती को गिरफ्तार कर इन्साफ की मांग की है.

एनकाउंटर अभियान में UP पुलिस ने 50 हजार इनामी बदमाश को किया ढेर

पुलिस आलाधिकारियों को मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित पक्ष ने गोरखपुर इलाके की किसी युवती से लड़के ने शादी कराई थी लेकिन युवती शादी के रोज ही ससुराल वालों को नशीला पदार्थ खिला फरार हो गई. पुलिस के मुताबिक आरोपी युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन की जा रही है.

Back to top button