येद्दयुरप्पा का बड़ा बयान: भाजपा को मिला था जनादेश, लेकिन सत्ता से किया बेदखल

बेंगलुरु । कर्नाटक में सरकार बनाने से चूकने के बाद भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बीएस येद्दयुरप्पा ने वापसी करने का संकल्प लिया है। पार्टी कार्यकर्ताओं से सोमवार को उन्होंने एक भावुक संदेश में कहा कि उनके प्रयास बेकार नहीं जाएंगे।येद्दयुरप्पा का बड़ा बयान: भाजपा को मिला था जनादेश, लेकिन सत्ता से किया बेदखल

येद्दयुरप्पा ने वापसी का संकल्प लिया

तीन दिन से भी कम समय मुख्यमंत्री रहे येद्दयुरप्पा ने कहा, ‘लोकतंत्र की हत्या हुई है।’ एक फेसबुक पोस्ट में उन्होंने कहा है कि सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी भाजपा को जनादेश मिला था, लेकिन उसे सत्ता से बेदखल कर दिया गया।

उन्होंने कहा कि पिछले विधानसभा चुनावों की तुलना में कांग्रेस 122 से घटकर 78 जबकि जद (एस) तीन सीटें घटकर 37 पर आ गई।

अपने पोस्ट में येद्दयुरप्पा ने कहा, ‘अधिकतम सीटों पर जिताने के बाद हमारे मतदाताओं ने सरकार बनाने की जिम्मेदारी हमें दी है। हालांकि अब दुनिया को पता चल गया है कि हम नाकाम क्यों रहे। जनता ने जिन दो दलों को खारिज कर दिया उन्होंने हमारे खिलाफ साजिश रची।’

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि उनका मनोबल नहीं गिरा है। उन्होंने याद किया कि किस तरह वह उन किसानों के हित में खड़े हुए थे जो ऋण नहीं भर पाने के कारण खुदकुशी कर रहे थे।

उन्होंने कहा, ‘हमारे पास सत्ता नहीं है, फिर भी हमारे पास किसानों के हित में लड़ने का जज्बा है। मेरी सरकार का लक्ष्य उन्हें इस बात के लिए सक्षम बनाना है कि वह गर्व से कहें कि मैं किसान हूं।’ विपक्ष में बैठकर पार्टी किसानों की दुर्दशा के लिए लड़ती रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

भाजपा महाकुंभ में PM मोदी ने कहा- जितना कीचड़ उछालोगे, उतना ही कमल खिलेगा

मध्यप्रदेश में इस साल के आखिर में चुनाव