वीडियो: देखे ‘Sye Raa Narasimha Reddy’ का फाडू ट्रेलर

महानायक अमिताभ बच्चन और मेगास्टार चिरंजीवी  की आगामी फिल्म ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी ‘  का जबरदस्त ट्रेलर अभी अभी रिलीज कर दिया गया है. बीते कई दिनों से लोगों को इस ट्रेलर का बेकरारी से इंतजार था.

यह ट्रेलर इतना जबरदस्त है कि इसके रिलीज होते ही यह ट्विटर पर छा गया है. #Sye Raa Narasimha Reddy Trailer सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है. ट्रेलर का एक एक सीन काफी दमदार है. यहां एतिहासिकता को काफी भव्यता के साथ दिखाया गया है. 

इस ट्रेलर को एक साथ 5 भाषाओं में रिलीज किया गया है. यूट्यूब पर यह ट्रेलर हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड में देखा जा सकता है. हर भाषा में फिल्म पर काफी मेहनत की गई है. किसी भी भाषा का ट्रेलर देखने पर फिल्म में डबिंग और लिप्सिंग की खामियां नजर नहीं आ रहीं. 

यह संगीतकार गरीबी के कारण घर के बर्तन बेचने को मजबूर हुआ, कबीर बेदी ने की मदद

यह फिल्‍म एक ऐसे योद्धा उय्यालावादा नरसिम्‍हा रेड्डी की कहानी है, जिसने अंग्रेजों के खिलाफ सबसे पहले जंग शुरुआत की थी. इस फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन  नरसिंहा रेड्डी के गुरू के किरदार में नजर आएंगे.

बता दें कि यह मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म 2 अक्‍टूबर को रिलीज होने जा रही है. यानी इस मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म की टक्‍कर सिनेमाघरों में यश राज बैनर के तले बनी फिल्‍म ‘वार’ से होने वाली है. वार में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ जैसे दो एक्‍शन हीरो की जबरदस्‍त भिड़ंत दिखने वाली है. इन दो मैगा फिल्‍मों के अलावा सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और तारा सुतारिया स्‍टारर फिल्‍म ‘मरजावां’ भी इस दिन रिलीज होने जा रही है. यानी 2 अक्‍टूबर को सिनेमाघरों में अच्‍छी-खासी भिड़ंत देखने को मिलेगी. 

Back to top button