Xiaomi ने लॉन्च किया नया Air Purifier, जानिए क्या होगा खास

Mi Air Purifier और Mi Air Purifier 2 को लॉन्च करने के बाद Xiaomi ने अब Mi Air Purifier MAX को चीन में लॉन्च कर दिया है. ये पिछले मॉडल की तुलना में ज्यादा एरिया कवर करेगा. Xiaomi Mi Air Purifier MAX की कीमत CNY 1,999 (लगभग 19,600 रुपये) रखी गई है.

Mi Air Purifier MAX कंपनी की ओर से स्मार्ट होम गैजेट रेंज में नया प्रोडक्ट है. एयर प्योरीफायर में एडवांस म्यूट टेक्नोलॉजीदिया गया है. इसमें स्लिप मोड में 34dB (A) नॉयस लेवल दिया गया है. Xiaomi के दावे के मुताबिक Purifier MAX 120 स्क्वैयर मीटर तक के बड़े जगहों के लिए बनाया गया है. इसके अलावा Mi Air Purifier MAX 6 से 12 महीने तक का लंबा फिल्टर लाइफ भी ऑफर करता है.

Mi Air Purifier MAX में लेजर पार्टिकल सेंसर भी दिया गया है जो दावे के मुताबिक खुद से ही AQI (एयर क्वालिटी इंडेक्स) डिटेक्ट कर लेता है और प्योरीफायर के फ्रंट में इसे डिस्प्ले करता है. इसके अतिरिक्त  Mi Air Purifier MAX में टेम्परेचर सेंसर और ह्यूमिडिटी सेंसर भी मौजूद है.

इसमें दिया गया OLED डिस्प्ले Wi-Fi कनेक्शन, डीमिंग, टेम्परेचर और ह्यूमिडिटी की जानकारी को दिखाएगा. Mi होम ऐप एंड्रॉयड और ios दोनों पर उपलब्ध है. इसमें भी PM2.5 लेवल को डिस्प्ले किया जाता है और ये टाइमर स्विच के लिए विकल्प उपलब्ध कराता है. साथ ही ये रिमोट स्विच भी उपलब्ध कराता है.

Back to top button